CWC 2023 : रोहित शर्मा समेत अन्य टीमों के कप्तानों के साथ मस्ती करते दिखे द ग्रेट खली, सामने आया मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: The Great Khali Instagram Snapshots
Photo Courtesy: The Great Khali Instagram Snapshots

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का आयोजन इस बार भारत में हो रहा है। तीन टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इनमें भारत, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया का नाम शामिल है। वहीं, चौथे स्थान पर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में से कोई एक टीम कब्जा जमाएगी। हालाँकि, ज्यादातर चांस कीवी टीम के है। इस बीच WWE के सुपरस्टार द ग्रेट खली (The Great Khali) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह टूर्नामेंट में शामिल टीमों के कप्तानों के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, गुरुवार को द ग्रेट खली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो कि वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले का है। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक इवेंट का आयोजन हुआ था, जिसमें सभी दस टीमों के कप्तानों ने हिस्सा लिया था। इवेंट में खली बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने हिटमैन, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस समेत बाकी सभी कप्तानों से मुलाकात की थी और तस्वीरें भी खिचवाईं थी।

कमिंस और विलियमसन ने दिग्गज रेसलर को एक बड़े साइज की जर्सी भी गिफ्ट की थी। वीडियो में वह रबड़ की गेंद से क्रिकेट खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले इस बार किसी भी तरह की ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया था। इसी वजह से 4 अक्टूबर को कप्तानों के फोटोशूट के लिए इस इवेंट का आयोजन हुआ था। इस दौरान कप्तानों ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए थे।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की टीम टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम रही है। भारत ने अब तक खेले अपने सभी मुकाबले जीते हैं और 16 अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर काबिज है। लीग स्टेज में अब सिर्फ चार मुकाबले और खेले जाने है, इसके बाद सेमीफाइनल का रोमांच शुरू होगा। अब देखने वाली बात होगी कि कौन सी टीम इस बार विजेता बनेगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment