Create

आयरलैंड के नए कोच की हुई घोषणा, केवल 3 महीने का मिला कॉन्ट्रैक्ट

Rahul
Steelbacks v Leicestershire Foxes - Vitality T20 Blast
Steelbacks v Leicestershire Foxes - Vitality T20 Blast

आयरलैंड क्रिकेट टीम (Ireland Cricket Team) के अंतरिम मुख्य कोच के रूप में डेविड रिप्ले (David Ripley) का चयन किया गया है। डेविड रिप्ले नॉर्थहैम्पटनशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के पूर्व कोच रह चुके हैं। आयरलैंड के पूर्व कोच ग्रैहम फोर्ड ने पिछले हफ्ते ही अपने कोच पद से इस्तीफा दिया था। अब उनके स्थान पर डेविड रिप्ले की नियुक्ति की गई है। अंतरिम मुख्य कोच के रूप में चयनित हुए डेविड रिप्ले का साथ सहायक कोच गैरी विल्सन और गेंदबाजी कोच रायन इगलसन देते हुए नजर आयेंगे। डेविड रिप्ले को तीन महीने के कॉन्ट्रैक्ट पर रखा अंतिम मुख्य कोच के रूप में रखा गया है।

आयरलैंड के नए कोचिंग स्टाफ के सामने यूएसए और वेस्ट इंडीज दौरे के साथ-साथ अगले साल फरवरी में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप क्वालीफायर की चुनौतियां होंगी। अंतरिम हेड कोच का पद मिलने पर डेविड रिप्ले ने कहा कि, 'मैं अगले तीन महीनों के लिए क्रिकेट आयरलैंड से जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक रोमांचक अवसर है और मैं इसका अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहता हूं। मैं एंड्रयू बालबर्नी व बाकी खिलाड़ियों और कर्मचारियों को पूरा समर्थन और अनुभव देता हूं। आगामी क्रिकेट रोमांचक लग रहा है और टी20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करना हमारी प्राथमिकता है।

डेविड रिप्ले नॉर्थम्पटनशायर क्लब के पूर्व मुख्य कोच और नॉर्थेंट्स के लिए पूर्व काउंटी क्रिकेटर रहे हैं। उन्होंने 2012 में दिवंगत डेविड कैपेल के स्थान पर क्लब के मुख्य कोच के रूप में पद संभाला था और हाल ही में सितंबर में वह इस भूमिका से हट गए थे।

📡: INTERIM COACHING STRUCTURE David Ripley has been appointed interim head coach of Ireland Men amongst several changes in coaching structure around the senior squad.➡️ bit.ly/3xjRwsU#BackingGreen ☘️🏏 https://t.co/QjJezR01TE

आयरलैंड क्रिकेट टीम का प्रदर्शन हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप में निराशाजनक रहा था। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा और सुपर 12 के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी। आयरलैंड ने फर्स्ट राउंड के ग्रुप ए में तीन मुकाबले खेले और केवल एक में ही जीत हासिल की बाकी दो मुकाबलों में हार का सामना किया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment