Create

WTC Final से पहले दिनेश कार्तिक ने जमकर की मस्‍ती, लेजेंड के साथ शेयर किया फोटो

दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी
दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक इस समय पूर्व महान बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर के साथ मजेदार समय गुजार रहे हैं। दिनेश कार्तिक और सुनील गावस्‍कर आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। कार्तिक और गावस्‍कर दो ही भारतीय हैं, जो स्‍काय स्‍पोर्ट्स के लिए कमेंट्री पैनल में नजर आएंगे।

जहां गावस्‍कर सर्वश्रेष्‍ठ कमेंटेटर्स में से एक माने जाते हैं, वहीं कार्तिक माइक के सामने अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। भारत के इंग्‍लैंड दौरे के दौरान ईसीबी के आधिकारिक प्रसारणकर्ता में कार्तिक कमेंट्री करेंगे। दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह भारत के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'लेजेंड के साथ लंच डेट।'

डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल का हिस्‍सा बनकर खुश हूं: दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक और सुनील गावस्‍कर यूके के लिए यात्रा करने से पहले सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में पृथकवास हुए थे। तमिलनाडु के क्रिकेटर गावस्‍कर के साथ समय बिताने को लेकर काफी उत्‍सुक हैं और वह कमेंट्री पैनल का हिस्‍सा बनकर खुश हैं।

कार्तिक ने स्‍पोर्ट्सटुडे से बातचीत में कहा, 'मैं बहुत आभारी हूं। किसी भी तरीके से इस मैच (डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल) का हिस्‍सा बनना शानदार है। मैंने किसी दिन रोस्‍टर देखा, जिसमें कई दिग्‍गजों के नाम हैं। एक और लेजेंड, जो कुछ फ्लोर नीचे बैठे हैं, संभवत: खेल के महानतम खिलाड़‍ियों में से एक सुनील गावस्‍कर। मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिला। उनके साथ भोजन किया। मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को यह सौभाग्‍य प्राप्‍त हुआ, मुझे लगता है कि मैं काफी भाग्‍यशाली हूं। भगवान का शुक्रियाअदा करता हूं।'

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल शुरू होगा। आईसीसी ने 23 जून को रिजर्व डे के रूप में रखा है। बता दें कि दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। टूर्नामेंट के बायो-बबल उल्‍लंघन के बाद आईपीएल-14 को अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि 19 सितंबर से आईपीएल 2021 लौट रहा है। दिनेश कार्तिक इसमें केकेआर का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। केकेआर का निलंबित आईपीएल 2021 में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। उसने 7 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की थी और वह अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर थी। दिनेश कार्तिक ने 7 मैचों में 30.75 की औसत से 123 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment