Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के इंग्लैंड ने मजबूत टीम का किया ऐलान 

इंग्लैंड ने कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया है
इंग्लैंड ने कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया है
Prashant Kumar

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 जुलाई से तीन मैचों की घरेलू वनडे सीरीज (ENG -W vs SA -W) के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा कर दी है। टेस्ट डेब्यू पर शतक जड़ने वाली एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स की वनडे टीम में वापसी हुई है। वहीं युवा लॉरेन बेल और इस्सी वोंग को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है। ये तीनों ही प्रोटियाज टीम के खिलाफ खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच का हिस्सा थीं।

रिचर्ड्स ने अपने करियर का एकमात्र वनडे मैच चार साल पहले भारतीय टीम के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने 9 रन बनाये थे। हाल ही में टॉन्टन में खेले गए टेस्ट में उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी और डेब्यू टेस्ट में ही बेहतरीन 107 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट चटकाया था।

वहीं वोंग और बेल को भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट डेब्यू का मौका मिला था और अब इन दोनों को वनडे पदार्पण का भी मौका मिल सकता है। अपने डेब्यू टेस्ट में वोंग ने 3 और बेल ने 2 विकेट चटकाए थे। हाल ही में टेस्ट प्रारूप को अलविदा कहने वालीं कैथरीन ब्रंट को वनडे टीम में शामिल किया गया है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी। हालांकि, वनडे की शुरुआत से पहले टीम इंग्लैंड ए के खिलाफ एक अभ्यास मैच भी खेलेगी। यह मैच 7 जुलाई को खेला जायेगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड का स्क्वाड

हीदर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एकलेस्टन, एमी जोन्स, एमा लैंब, नताली शीवर, इस्सी वोंग, डैनी वायट

इंग्लैंड ए स्क्वाड

ब्रायोनी स्मिथ (कप्तान), मैया बाउचर, एलिस कैप्सी, किरा चथली, फ्रेया डेविस, डैनी गिब्सन, बेस हीथ, मैरी केली, फ्रेया केम्प, लिन्से स्मिथ, मैडी विलियर्स।

ट्रैवेलिंग रिजर्व: ग्रेस पॉट्स


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...