ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की हुई घोषणा, दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

England v Australia - Women
England v Australia - Women's Ashes: 2nd Vitality IT20

इंग्लैंड महिला टीम (England Womens Cricket Team) की तेज गेंदबाज लॉरेन फाइलर (Lauren Filer) अपने देश की तरफ से सफेद गेंद क्रिकेट में अपना डेब्यू कर सकती है। पिछले महीने ट्रेंट ब्रिज में महिला एशेज टेस्ट (Women Ashes) में अपने जोरदार प्रदर्शन के बाद, ऑस्ट्रेलिया (Australia Womens Cricket Team) के खिलाफ अगले हफ्ते आयोजित होने वाले तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए उन्हें 15 सदस्यीय टीम में चयनित किया गया है।

अपनी रफ्तार भरी गेंदबाजी के दम पर सुर्खियों में आई फाइलर देश की सबसे तेज महिला गेंदबाज बन कर उभरी है। उन्होंने ने ट्रेंट ब्रिज में खेले मुकाबले में 75 मिली घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक कर सबको चौंका दिया था।

इस 15 सदस्यी टीम में फाइलर को जगह मिलने के साथ–साथ सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट और तेज गेंदबाज इस्सी वांग की भी वापसी हुई है।

हम टैमी और फाइलर का टीम में स्वागत करते है– जाॅन लुइस

इंग्लैंड टीम के हेड कोच जाॅन लुइस ने टैमी ब्यूमोंट और लॉरेन फाइलर की का टीम में स्वागत किया और कहा,

हमें खुशी है कि हम टैमी और लॉरेन का फिर से समूह में स्वागत कर रहे हैं। टैमी ने दोहरा शतक के साथ टेस्ट मैच में अपनी गुणवत्ता दिखाई है, जबकि लॉरेन, वांग के साथ हमारी गेंदबाजी आक्रमण को गति प्रदान करती हैं।

मुख्य कोच ने आगे कहा कि हम टी20 में अपनी जीत से काफी उत्साहित है, और एशेज के अगले चरण की तरफ देख रहे है, जहां खेल पूरी तरह खुला है।

हम ऑस्ट्रेलिया का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि एशेज सीरीज का यह हिस्सा फिर से एक बड़ी चुनौती होगा। हालांकि, हम हाल की टी20 जीतों से बहुत सारे आत्मविश्वास और विश्वास से भरे हुए है। हम हमेशा की तरह ही हमारे प्रशंसकों के लिए एक शानदार प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।

बता दें कि इंग्लैंड ने पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली टी20 एशेज सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया के दृष्टिकोण से देखे तो, ये उनके लिए 2017–18 एशेज टूर्नामेंट की किसी भी सीरीज में पहली हार है।

इंग्लैंड की टीम: हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, एलिस कैपसी, केट क्रॉस, चार्ली डीन, सोफिया डंकली, सोफी एक्लेस्टोन, लॉरेन फाइलर, डानियल गिब्सन, सारा ग्लेन, एमी जोन्स (विकेटकीपर), नेट स्काइवर-ब्रंट, इसी वांग, डानियल वाइट

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now