आकाश चोपड़ा से एक फैन ने पूछा कितनी सैलरी मिलती है? कमेंटेटर ने दिया बेहद मजेदार जवाब

आकाश चोपड़ा
आकाश चोपड़ा

टीम इंडिया के पूर्व टेस्‍ट ओपनर आकाश चोपड़ा अब मंजे हुए कमेंटेटर कहलाते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबर्दस्‍त है। आकाश चोपड़ा कमेंट्री गिग्‍स करते हैं, सफल यूट्यूब चैनल चलाते हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहते हैं। चोपड़ा को अन्‍य सेलिब्रिटिज के समान कभी सोशल मीडिया पर आलोचनाएं भी झेलनी पड़ती है, लेकिन वह हमेशा अच्‍छे और शांत तरीके से जवाब देते हैं।

एक फैन ने शुक्रवार को ट्विटर पर आकाश चोपड़ा से अनचाहा सवाल किया, जिसका उन्‍होंने बड़े मजेदार अंदाज में जवाब दिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने खेलने वाले दिनों से ही मीडिया बिजनेस शुरू कर दिया था जब उन्‍होंने ब्‍लॉग लिखना शुरू किया था। आकाश चोपड़ा ने बाद में स्‍टार, सोनी और फॉक्‍स के साथ कमेंट्री गिग्‍स किए। अब वह एक अच्‍छे क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में जाने जाते हैं। हिंदी भाषी लोगों के बीच आकाश चोपड़ा की काफी लोकप्रियता है।

शुक्रवार को यह घटना तब हुई जब विज्‍डन ने एक ट्वीट करके पसंदीदा कमेंटेटर के बारे में सवाल किया। ट्विटर पर एक फैन ने आकाश चोपड़ा को टैग करके जवाब दिया। पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज ने कुछ इमोटीकोंस शेयर करके जवाब दिया। इसके बाद एक और फैन ने चोपड़ा से पूछा कि कमेंटेटर बनने पर आपको कितनी सैलरी मिलती है।

आकाश चोपड़ा ने पुरानी कहावत के साथ फैन को दिया जवाब

इस पर 43 साल के आकाश चोपड़ा ने शानदार जवाब दिया। चोपड़ा ने भारत की पुरानी कहावत का ध्‍यान दिलाते हुए अपना जवाब दिया। आकाश चोपड़ा ने हिंदी में ट्वीट करके अपना जवाब दिया और लिखा, 'लड़की से उसकी उम्र और आदमी से उसकी तनख्‍वाह नहीं पूछते, पगले।'

आकाश चोपड़ा ने हिंदी कमेंट्री का स्‍तर बढ़ा दिया है। वह कई दिग्‍गजों के साथ कमेंट्री बॉक्‍स में बातचीत करते हैं। आकाश चोपड़ा के मैच का विश्‍लेषण करने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अपने विचार काफी अच्‍छी तरह पेश करते हैं और उसमें शोध नजर आता है।

आकाश चोपड़ा फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। वह यूट्यूब चैनल भी चला रहे हैं। वह अपने विचार देते हैं, इंटरव्‍यू करते हैं और मैच से पहले व बाद में विश्‍लेष करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now