Create
Notifications

फैन ने इमरान ताहिर से पूछा- CSK के लिए कब खेलते दिखोगे? लेग स्पिनर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

इमरान ताहिर
इमरान ताहिर
Vivek Goel
FEATURED WRITER

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को मौजूदा आईपीएल (IPL) में अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने अब तक आईपीएल 2021 में तीन मैच खेले हैं और इस दौरान इमरान ताहिर बेंच पर बैठे हुए नजर आए। एक क्रिकेट फैन ने ट्विटर पर इसी संबंध में इमरान ताहिर से सवाल किया। प्रकाश नामक ट्विटर यूजर ने ताहिर से पूछा कि सीएसके टीम के लिए प्‍लेइंग 11 में कब खेलते हुए नजर आएंगे। इस पर इमरान ताहिर ने जो जवाब दिया, उसने फैंस का दिल जीत लिया है।

इमरान ताहिर ने अपने जवाब में कहा कि सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी मैदान में हैं और टीम के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्‍होंने साथ ही कहा कि वह सीएसके टीम का हिस्‍सा बनकर गौरवान्वित हैं। ताहिर ने अपने जवाब के अंत में लिखा कि जब भी उनकी सेवा की जरूरत पड़ेगी तो वह अपना सर्वश्रेष्‍ठ देंगे। ताहिर ने ट्वीट किया, 'धन्‍यवाद सर। मैदान में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी हैं और वह टीम के फायदे के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। यह टीम की बात है। मुझे इस शानदार टीम का हिस्‍सा बनने पर गर्व है। अगर किसी समय मेरी जरूरत पड़ी तो मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करूंगा।'

आईपीएल 2018 से सीएसके का हिस्‍सा हैं इमरान ताहिर

इमरान ताहिर आईपीएल 2018 से एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम का हिस्‍सा हैं। उन्‍होंने अपने आईपीएल करियर में 58 मैचों में 16.15 के स्‍ट्राइक रेट से 80 विकेट चटकाए हैं। चेन्‍नई की जर्सी में दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ने 26 मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं। ताहिर उस चैंपियन सीएसके टीम का हिस्‍सा हैं, जिसने 2018 में आईपीएल खिताब जीता था।

सीएसके की टीम ने आईपीएल 2021 अभियान में शानदार शुरूआत की है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों पहले मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद येलो ब्रिगेड ने लगातार दो जीत दर्ज की है। ताहिर ने सीएसके के लिए आखिरी आईपीएल मैच 1 नवंबर 2020 पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेला था। तब उन्‍होंने 4 ओवर में 24 रन खर्च किए थे और क्रिस गेल का महत्‍वपूर्ण विकेट भी लिया था।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now