Create
Notifications

दुष्मंथा चमीरा दूसरे टेस्ट से हुए बाहर, रोहित शर्मा हुए ट्रोल 

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इसके बाद ट्विटर पर भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ट्रोल किया जा रहा है। दुष्मंथ चमीरा ने कई बार रोहित शर्मा को आउट किया हुआ है।

टी20 अंतर्राष्ट्रीय में दुष्मंथा चमीरा ने रोहित शर्मा को केवल 30 ही गेंदे डाली हैं। हालांकि इन 30 गेंदों के दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को रिकॉर्ड छह बार आउट किया है। हाल ही में संपन्न हुए टी20 सीरीज में भी वो रोहित शर्मा के ऊपर भारी पड़े थे।

लाहिरू कुमारा पहले टेस्ट मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में पहले ये खबरें आ रही थीं कि दुष्मंथा चमीरा बेंगलुरू में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। पिंक बॉल टेस्ट मैच में आमतौर पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है और इसी वजह से रोहित शर्मा और दुष्मंथा चमीरा के कॉन्टेस्ट पर सभी की नजरें थी लेकिन चमीरा के बाहर होने से अब यह मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा।

रोहित शर्मा को ट्विटर पर किया गया ट्रोल

Chameerson is shievring already 😭 twitter.com/mufaddal_vohra… https://t.co/bUzd3Efjti
@bjp_mkb @vase556 @CricCrazyJ0hns Doesn't change the fact that Lux cozi choking of the year award goes to my idolo Rohit Chameera son https://t.co/3cWWFDAJJG
Rohit khud dar raha hoga chameera se and this dhobian worrying about others 🤣 twitter.com/Aashuto8814532…

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 12 मार्च से खेला जाएगा। ये मुकाबला डे-नाईट होगा और भारत में दूसरी बार कोई टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा।

आपको बता दें कि भारतीय टीम मोहाली में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला शानदार तरीके से जीत चुकी है। अब बेंगलुरू टेस्ट मैच को जीतकर भी टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है। इस मुकाबले के लिए दर्शकों को भी आने की इजाजत दे दी गई है। ऐसे में इस मुकाबले का लुत्फ अलग ही रहने वाला है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...