Create

इशान किशन को प्रतिभाशाली बल्लेबाज बताते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने माना है कि टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को आखिरी ग्रुप मैच में मौका मिल सकता है। भारतीय टीम पहले ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर हो चुकी है। कल हुए अफगानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के मुकाबले में कीवी टीम ने जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली और भारत को बाहर का रास्ता दिखाया। वीवीएस लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के गेम प्लान शो में इशान किशन की बल्लेबाजी को लेकर अपनी राय रखी।

वीवीएस लक्ष्मण ने इशान किशन को लेकर कहा कि, 'इसमें कोई संदेह नहीं है, मुझे लगता है कि इशान किशन एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। इशान किशन वह बल्लेबाज हैं, जो पावरप्ले का बेहतरीन तरीके से उपयोग करता है और अपने ब्रांड का क्रिकेट खेलता है।

रोहित शर्मा भारत के लिए मैच जीतने के लिए सबसे जबरदस्त और शानदार सलामी बल्लेबाज है और फिर केएल राहुल हम जानते हैं कि वह क्या प्रतिभा है और वह कितने बड़े मैच विजेता है। ऐसे में इन दोनों सलामी बल्लेबाजों के ऊपर सोचकर इशान किशन को कैसे टीम में शामिल किया जाए यह सबसे बड़ा सवाल है। लेकिन नामीबिया के खिलाफ मैच को ध्यान में रखते हुए हम इशान किशन को मौका दे सकते हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय गेंदबाजी में और विकल्प तलाशने पर भी बयान दिया

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को नए गेंदबाजों को तलाशने की सलाह दी है। लक्ष्मण ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'हां, मुझे लगता है कि तेज गेंदबाजी करने वाले कुछ गेंदबाजों की पहचान करना बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में परिस्थितियां बिल्कुल अलग होंगी, जहां मुझे यकीन नहीं है कि गेंद बहुत ज्यादा स्विंग करेगी। लेकिन कोई है जो तेज गेंदबाजी कर सकता है, उस विकेट की उछाल और गति को निकाल सकता है और साथ ही साथ विविधताओं का उपयोग कर सकता है। क्योंकि आप किसी ऐसे खिलाड़ी को चाहते हैं जो गेंद के साथ पारी को अच्छी तरह से समाप्त कर सके।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...