3.3 करोड़ की कार में सैर करने निकले एमएस धोनी, गाड़ी की नंबर प्लेट ने खींचा सभी का ध्यान 

Neeraj
Photo Courtesy: Sumeet Kumar Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Sumeet Kumar Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को कार और बाइक से कितना ज्यादा लगाव है ये बात जगजाहिर है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से धोनी अक्सर अपनी विंटेज कार और बाइक्स पर सवार होकर फैंस को रोमांचित करते हुए नजर आते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो ब्लैक कलर की मर्सिडीज जी क्लास को ड्राइव करते नजर आ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने आईपीएल 2023 के बाद अपने बाएं घुटने की सर्जरी करवाई थी और अभी वह रिकवरी पीरियड में हैं। धोनी आईपीएल के एक और सीजन में खेलने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि 2024 में फिर से उनका जलवा देखने को मिलेगा। सीएसके ने दिसंबर में होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले धोनी को भी रिटेन किया है।

इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान धोनी मर्सिडीज जी क्लास में अपने दोस्त के साथ घूमने निकले। गाड़ी की साथ उसकी नंबर प्लेट भी खूब चर्चा में है, क्योंकि कार का नंबर 0007 है। धोनी की जर्सी का नंबर भी 7 है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई के कप्तान ने कुछ महीने पहले ही इस कार को खरीदकर अपने कलेक्शन में शामिल किया है। इसकी कीमत लगभग 3 करोड़ 3 लाख रूपये है। वीडियो के दौरान कुछ फैंस महज गाड़ी की आवाज़ सुनकर ही दंग रह गए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन में 42 वर्षीय क्रिकेटर ने अपनी फ्रेंचाइजी को पांचवीं बार विजेता बनाया था। चेन्नई के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि 'थाला' आगामी सीजन में भी टीम की अगुवाई करते हुए उन्हें छठा टाइटल जिताएं। आईपीएल 2024 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन के लिए सीएसके के पास 31 करोड़ 40 लाख रूपये की धनराशि शेष बची है, जिसका इस्तेमाल वे कुछ उपयोगी खिलाड़ियों को खरीदने में करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul