Create

66 साल के अरुण लाल दूसरी बार करेंगे शादी, उम्र में 28 साल छोटी है पत्‍नी 

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 2 मई को दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेंगे
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 2 मई को दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) के बारे में खबर है कि वो अगले महीने कोलकाता में अपनी लंबे समय की दोस्‍त बुलबुल साहा से दूसरी शादी करने जा रहे हैं। अरुण लाल की दूसरी शादी के आमंत्रण कार्ड के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिससे पता चला कि कोलकाता के पीयरलेस इन में 2 मई को शादी होगी।

अरुण लाल की दूसरी शादी के आमंत्रण कार्ड के फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो गए हैं
अरुण लाल की दूसरी शादी के आमंत्रण कार्ड के फोटो सोशल मीडिया पर वारयल हो गए हैं

बंगाल रणजी क्रिकेट टीम के मौजूदा कोच अरुण लाल ने पहले रीना से शादी की थी, लेकिन दोनों आपसी रजामंदी के बाद अलग हो गए। इसके बाद से अरुण लाल बुलबुल के साथ रिलेशनशिप में हैं। बुलबुल की उम्र 38 साल है और वो लंबे समय से अध्‍यापिका बनकर काम कर रही हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस जोड़ी ने पिछले महीने सगाई की और अब अपना रिश्‍ता सार्वजनिक करने का फैसला किया है। 1955 में पंजाब के कपूरथला में जन्‍में अरुण लाल एक चाय की कंपनी में नौकरी मिलने के बाद 1978 में कोलकाता आ गए थे। जहां तक क्रिकेट की बात है तो वो मिस्‍टर बंगाल बन चुके थे।

बंगाल क्रिकेट में 1980 के समय में खिलाड़ी के रूप में टीम में जीतने की मानसिकता लाने वाले अरुण लाल अब कोच बनकर अपना जादू फैला रहे हैं। लाल के कोच रहते बंगाल की टीम 13 साल बाद 2019–20 रणजी ट्रॉफी फाइनल में पहुंची थी।

मौजूदा सीजन की बात करें तो बंगाल ने लगातार तीन जीत दर्ज करके सबसे ज्‍यादा 18 अंक बनाए और क्‍वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। 1989-90 में बंगाल के रणजी ट्रॉफी जीत के हीरो अरुण लाल को 2016 में एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर हुआ था। मगर वो इससे ठीक हुए और फिर घरेलू टीम की कोचिंग की। अरुण लाल ने 1982 से 1989 के बीच 16 टेस्‍ट और 13 वनडे में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व किया।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...