Create
Notifications

जब दो लड़कियों ने ठुकराया एमएस धोनी का ऑटोग्राफ, पूर्व क्रिकेटर ने बताया मजेदार किस्सा

South Africa v India - 2015 ICC Cricket World Cup
South Africa v India - 2015 ICC Cricket World Cup
reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मैच खेला जा रहा है। मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी विवेक राजदान (Vivek Razdan) ने एक मजेदार किस्सा साझा किया था, जो एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर रहा। उन्होंने बताया कि साल 2003-04 के समय जब धोनी अभ्यास करने के लिए बिहार के नेशनल स्टेडियम जाते थे। उनसे विवेक राजदान ने एक लोकल टूर्नामेंट खेलने के लिए कहा, जिसपर उन्होंने हाँ कर दी थी। उस समय के दौरान का किस्सा विवेक राजदान ने शेयर किया है।

विवेक राजदान ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा कि, 'आज से 18 साल पहले हमने धोनी को बरेली में एक लोकल टूर्नामेंट खेलने के लिए बुलाया और वह उधर आये। हमने उनके रहने का प्रबंध अपने एक दोस्त के घर पर किया। मेरे उस दोस्त की दो बेटियां थी। मैंने उनसे कहा कि एक खिलाड़ी आये हुए हैं, आप उनके साथ फोटो लीजिये और ऑटोग्राफ लीजिये। लेकिन लड़की ने पूछा कौन आया है? मैंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी आये हैं, तो लड़की ने पलटके जवाब दिया कि उनको कौन जानता है। मैंने उनसे कहा कि यह खिलाड़ी बहुत बड़ा क्रिकेटर बनेगा आगे जाकर लेकिन लड़की ने ऑटोग्राफ लेने से मना कर दिया था।'

विवेक राजदान की वर्तमान समय में जब उन लड़कियों से बातचीत होती है, तो वो कहती हैं कि एमएस धोनी से मुलाकात करवा दो, तो विवेक राजदान कहते हैं अब कहाँ अब तो धोनी मुझे नहीं मिलते क्योंकि उनके पास इतना समय नहीं है। लेकिन जब आपके पास मौका था तो आपने गँवा दिया था। आपको बता दें कि अपने करियर की शुरुआत में एमएस धोनी काफी संघर्ष करते हुए नजर आये थे। लेकिन साल 2007 में हुए वर्ल्ड टी20 में उन्होंने टीम को अपने नेतृत्व में जितवाया था। उसके बाद वह एक बड़े दिग्गज खिलाड़ी बनकर सामने आये।

youtube-cover

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...