IPL 2023- फैन के 20,000 के टिकट खरीदने पर शुभमन गिल ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

20,000 के टिकट के साथ मिली सुविधा का लुत्फ लेता फैन
दर्शक ने 20,000 के टिकट के साथ मिली सुविधा का वीडियो किया अपलोड

आईपीएल (IPL 2023) 16वें सीजन का आगाज हो चुका है, और अब तक सात मैचों का समापन सफलतापूर्वक हो चुका है। मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) लगातार दो मैच जीत कर पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर अपनी जगह बनाई हुई है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टीम ने पहले मैच में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात देकर सीजन का आगाज किया था।

इसी बीच इस मैच के दौरान हुए एक वाक्या पर एक फैन ने अपना अनुभव साझा किया, जिस पर गुजरात के ओपनर शुभमन गिल की दिलचस्प प्रतिक्रिया आई है।

फैन ने खरीदा 20,000 का टिकट

सबमौन गील नामक इस फैनपेज पर जारी हुए एक वीडियो में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए पहले मैच का लुत्फ उठाने के लिए एक दर्शक ने 20,000 रुपये का प्रीमियम सूट का टिकट खरीदा था, जहां उसे स्टेडियम तक जाने के लिए कार की सुविधा मुहैया कराई गई थी। अपने सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर करते हुए इस फैन ने कैप्शन में लिखा, ‘20,000 रुपये प्रीमियम सूट टिकट का अनुभव।'

उसकी इस पोस्ट को देख कर गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल भी खुद को नही रोक पाये और उन्होंने एक मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘सही है भाई, हमें तो चल कर ही जाना पड़ता है।'

इसके बाद फैन ने इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया ।

फैन ने खरीदा 20,000 का टिकट
फैन ने खरीदा 20,000 का टिकट

आपको बता दें की आईपीएल का शुभआरंभ रंगा–रंग कार्यक्रम के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया गया था, जिसमें मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजित सिंह, अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और साउथ एक्ट्रेसेस रश्मिका मंदाना ने 1 लाख से अधिक दर्शकों के बीच अपने जलवे बिखेरे थे।अरिजित ने अपनी मधुर आवाज से सीएसके कप्तान धोनी सहित मैदान में मौजूद सभी दर्शकगण का दिल जीत लिया था। वही दोनों अभिनेत्रियों के नृत्य पर भी लोग खूब झूमे थे और तालियों की गड़गड़ाहट से उनका जमकर अभिनंदन किया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment