एमएस धोनी के बर्थडे के दिन हनुमा विहारी के घर में आई बड़ी खुशखबरी, 10 दिनों बाद खुद किया खुलासा 

Neeraj
Picture Courtesy: Hanuma Vihari Instagram
Picture Courtesy: Hanuma Vihari Instagram

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy 2023) में साउथ जोन को अपनी कप्तानी में विजेता बनाने वाले हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। हालाँकि, उन्हें यह खबर दस दिन पहले ही मिल गई थी। दरअसल, 29 वर्षीय बल्लेबाज हनुमा पहली बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रीति राज ने 7 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। बीते दिन विहारी ने एक खास सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी।

दरअसल, सोमवार 17 जुलाई को हनुमा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नए सदस्य का आगमन हुआ है।' इस कपल ने अपने बेटे का नामकरण भी कर दिया है और उनका नाम इवान कीश रखा है। बता दें कि हनुमा विहारी के घर में जब इस खुशखबरी ने दस्तक दी थी तब वह दिलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला खेल रहे थे। सेमीफाइनल जीतकर उन्होंने अपनी टीम को फाइनल जिताया और फिर उन्होंने अपने चाहने वालों को इस खुशखबरी के बारे में बताया।

बता दें कि हनुमा और प्रीति ने साल 2019 में शादी रचाई थी। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है, शुरुआत में इन दोनों के परिवार वाले उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। हालाँकि, करीब एक साल की कड़ी मशक्त के बाद उनके प्यार की जीत हुई और दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

वहीं, बात क्रिकेट की करें तो दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में हनुमा विहारी की अगुवाई वाली साउथ जोन ने फाइनल में वेस्ट जोन को 75 रनों से मात देते हुए, पूरे दस सालों बाद खिताब अपने नाम किया। इस अहम मुकाबले में विहारी ने पहली पारी में 63 और दूसरी में 42 रन बनाये। वहीं, उनके अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो विहारी भारत के 16 टेस्ट खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 33.56 की औसत से 839 रन बनाये हैं जिसमें एक शतक और पांच अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now