एमएस धोनी के साथ हुई अनबन की अफवाहों पर हरभजन सिंह ने किया बड़ा खुलासा

India v South Africa: Group B - 2011 ICC World Cup
India v South Africa: Group B - 2011 ICC World Cup

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ हुई अनबन की अफवाहों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्हें टीम से बिना किसी कारण के बाहर कर दिया गया जिसको लेकर उन्हें बीसीसीआई से शिकायत थी। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2011 जीतने के बाद हरभजन सिंह को टीम इंडिया से लगातार बाहर रखा गया, जिसको लेकर उन्होंने कई अहम खुलासे किये हैं।

हरभजन सिंह ने इस सन्दर्भ में कई कहा कि, 'मुझे एमएस धोनी से समस्या क्यों होगी? हमने भारत के लिए काफी क्रिकेट खेली है और बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी हैं। वह अपने जीवन में व्यस्त हो गए थे, और मैं अपने जीवन में व्यस्त हो गया था। इसलिए हम नहीं मिल पाते थे। लेकिन उनके साथ रिश्तों में कहीं कोई दरार नहीं है।' इसके बाद हरभजन सिंह ने एमएस धोनी की प्रॉपर्टीज को लेकर हँसते हुए कहा कि, 'जहां तक मुझे पता है, उन्होंने मेरी कोई संपत्ति नहीं छीनी है। लेकिन हां, मुझे उनकी कुछ संपत्तियों में दिलचस्पी है, खासकर उनके फार्महाउस में।'

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा साल 2021 के अंत में की थी और उस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किये थे। उन्होंने कहा था कि, 'जब कोई 400 से अधिक विकेट लेता है और फिर उसे मौका नहीं मिलता है या उसे ड्रॉप कर दिया जाता है और कोई कारण नहीं बताया जाता है, तो मन में कई सवाल उठते हैं। मैंने कई लोगों से मेरे टीम से बाहर होने के बारे में पूछा, लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला था।' आपको बता दें कि हरभजन सिंह फ़िलहाल कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं तो पूर्व खिलाड़ियों की टी20 लीग में वह हिस्सा लेते हैं, जिससे वह अपने फैन्स के बीच बने रहे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now