Create

वनप्लस 10 प्रो मोबाइल के लॉन्च को लेकर हरभजन सिंह ने की टिप्पणी, मांगा फोन

स्पोर्ट्सकीड़ा के शो का हिस्सा हैं हरभजन सिंह
स्पोर्ट्सकीड़ा के शो का हिस्सा हैं हरभजन सिंह

पूर्व भारतीय दिग्गज ऑफ-स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan) ने भारत में लॉन्च हो रहे वनप्लस 10 प्रो 5G फोन को लेकर मजाकिया कमेंट किया है। हरभजन स्पोर्ट्सकीड़ा के स्पेशल शो SK Match Ki Baat में हिस्सा ले रहे थे और उसी समय उन्होंने यह कमेंट किया है।

शो के दौरान शो की होस्ट यशिका गुप्ता ने आज भारत में लॉन्च हो रहे फोन के बारे में बात की और इसका डिटेल दिया। इस पर हरभजन ने ऐसी टिप्पणी की जिससे सबको हंसी आ गई। हरभजन ने कहा,

आप उस फोन के बारे में बात कर रही हैं जो आज लॉन्च होने वाला है तो मैं ब्रांड के बारे में पूछना चाहूंगा और जानना चाहूंगा कि मेरा फोन कहां है? एक फोन मुझे भेजिए और एक यशिका को भी दिलाइए।

वनप्लस 10 प्रो भारत में आज लॉन्च हुआ है। यह कंपनी का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। पिछले साल कंपनी ने वनप्लस 9 प्रो लॉन्च किया था और अब इसे अपग्रेड किया गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फोन के परफॉर्मेंस से लेकर कैमरा तक कई सारे अपग्रेड देखने को मिलने वाले हैं। फोन के लॉन्च इवेंट को 31 मार्च की शाम 07:25 बजे के लिए शेड्यूल किया गया था।

स्पोर्ट्सकीड़ा फैंस को लगातार अच्छी और सटीक जानकारी देने के लिए एक्सपर्ट्स का सहारा लेता रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की शुरुआत होने से पहले कंपनी ने मैच की बात के रूप में एक नए शो की शुरुआत की थी जिसमें लीग को लेकर हर तरह की एक्सपर्ट राय देखने को मिलती है।

इस शो में पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन के अलावा मोहम्मद कैफ और पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी दिखाई देते हैं। इन खिलाड़ियों के अलावा पत्रकार बोरिया मजूमदार भी शो का हिस्सा होते हैं जो खिलाड़ियों के साथ डिटेल में बातचीत करते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment