"इससे बेहतर नहीं मांग सकते", अहमदाबाद ड्राफ्ट पिक से खुश हैं हार्दिक पांड्या

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने राशिद खान और शुभमन गिल को ड्राफ्ट के जरिये चुना
अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने राशिद खान और शुभमन गिल को ड्राफ्ट के जरिये चुना

अहमदाबाद (Ahmedabad) के कप्‍तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल 2022 नीलामी (IPL 2022 Auction) से पहले ड्राफ्ट के जरिये चुने गए दो खिलाड़‍ियों राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) से खुश हैं। पांड्या ने राशिद खान को मैन विनर जबकि गिल को प्रतिभाशाली खिलाड़ी करार देते हुए कहा कि वो इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकते थे।

आईपीएल 2022 में डेब्‍यू करने जा रही अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपए जबकि शुभमन गिल को 7 करोड़ रुपए में खरीदा है। टूर्नामेंट के इतिहास में राशिद की गेंदबाजी औसत (20.56) सर्वश्रेष्‍ठ में से एक है।

वहीं गिल ने भी दमदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या ने बोरिया मजूमदार के शो ऑक्‍शन रील्‍स पर बातचीत करते हुए कहा कि राशिद और शुभमन शानदार टीम खिलाड़ी हैं।

उन्‍होंने कहा, 'ये दोनों शानदार हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैं इनसे बेहतर खिलाड़‍ियों के रिटेंशन की उम्मीद नहीं कर सकता। राशिद तो मैच विनर हैं और इसमें किसी को कोई शक नहीं। शुभमन शानदार युवा प्रतिभा हैं। उनकी उम्र में वह दिमाग से मजबूत है और आगामी भविष्‍य में वो हमें बहुत बेहतर करके दे सकता है। तो मेरे लिए, मैं इन दोनों लड़कों से काफी खुश हूं क्‍योंकि जैसा कि मैंने कहा, ये मैच विनर हैं और शानदार टीम खिलाड़ी भी हैं।'

ऑलराउंडर ने आगे कहा, 'मुझे वो खिलाड़ी पसंद आता है, जो टीम के लिए खेलता है और जो हमेशा टीम को आगे रखता है क्‍योंकि मैं उसी तरह का क्रिकेटर रहा हूं। जब मुझे इस तरह के गुण दिखते हैं जब मैं उन्‍हें उस तरह की भूमिकाएं देता हूं क्‍योंकि वो शानदार टीम खिलाड़ी हैं, तो अच्‍छा लगता है।'

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी में सीवीसी कैपिटल्‍स ने निवेश किया, जिन्‍होंने इसे 5626 करोड़ रुपए में हासिल किया। उम्‍मीद है कि सोमवार को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी अपने आधिकारिक नाम की घोषणा करेगी।

हार्दिक पांड्या नेट्स पर लौटे

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी का परीक्षण होना बाकी है। उन्‍होंने इससे पहले नेट्स पर वापसी की और सीजन के लिए फिट नजर आ रहे हैं। 28 साल के हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएल के जरिये हार्दिक पांड्या की कोशिश राष्‍ट्रीय टीम में वापसी पर भी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now