Create

इंग्लैंड के मैदान पर बिना जानकारी के उतरा हेलीकॉप्टर, तक़रीबन 20 मिनट तक रुका मैच

Rahul
Photo Courtesy - Gloucestershire Cricket/Youtube
Photo Courtesy - Gloucestershire Cricket/Youtube

इंग्लैंड (England) में चल रही काउंटी चैंपियनशिप (County Championship 2021) के एक मुकाबले में हेलीकॉप्टर की मैदान पर लैंडिंग होने के कारण मैच को को रोकना पड़ा। डरहम (Durham Cricket) और ग्लॉस्टरशायर (Gloucestershire Cricket) के बीच डिविजन 2 में चल रहे मुकाबले के दौरान हेलीकॉप्टर की यह इमरजेंसी लैंडिंग देखने को मिली। डरहम की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करे का फैसला लिया लेकिन मैच के पहले ही ओवर में आसमान से एक हेलीकॉप्टर ने अचानक से लैंडिंग की। हेलीकॉप्टर को मैदान पर उतरते हुए देखकर मैच को थोड़ी देर रोकना पड़ा।

सोशल मीडिया पर हेलीकॉप्टर की इस लैंडिंग को देखकर फोटो और वीडियोज लगातार शेयर किये जा रहें हैं। ग्लॉस्टरशायर क्रिकेट ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि, 'एक ग्रेट वेस्टर्न एयर एम्बुलेंस पास में एक गंभीर घटना के कारण आउटफील्ड पर उतरी है। खेल जल्द से जल्द शुरू होगा। मैदान से हेलीकॉप्टर जाने के बाद बताया गया कि, 'ग्रेट वेस्टर्न एयर एम्बुलेंस ने मैदान छोड़ दिया है। शुक्र है कि मैदान के पास हुई घटना को अंजाम देने में सक्षम हुए और खेल अब शुरू हो सकता है।

A Great Western Air Ambulance has landed on the outfield due to a critical incident nearby.Play will commence as soon as possible. https://t.co/ahfgCu4sEr

तक़रीबन 20 मिनट तक खेल रुकने के बाद हेलीकॉप्टर मैदान से चला गया और कमेंट्री कर रहें कमेंटेटर ने आशा जताई कि सब ठीक रहा होगा और साथ ही एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को याद करते हुए, कमेंटेटर ने कहा कि अब आगामी खेल में हम बस एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट जैसा ही कुछ देखना पसंद करेंगे। ग्रेट वेस्टर्न एयर एम्बुलेंस ने इस लैंडिंग को लेकर माफ़ी भी मांगी और ट्वीट करते हुए लिखा कि रुकावट के लिए खेद है। और अनऑर्थोडॉक्स फील्डिंग भी देखने को मिली, बाकी के खेल के लिए शुभकामनाएँ।

Apologies for the interruption. And the slightly unorthodox fielding position. Good luck with the rest of play. 💚💙 twitter.com/Gloscricket/st…

डरहम और ग्लॉस्टरशायर के बीच अब मैच जारी है। डरहम के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस और माइकल जोन्स ने टीम को अच्छी शुरुआत दी है। इंग्लैंड टीम के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब से ही घरेलू क्रिकेट खेलतें हैं। हालांकि मेंटल हेल्थ के चलते बेन स्टोक्स इस समय लम्बे ब्रेक पर चल रहें हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए हिस्सा भी नहीं लिया और साथ ही आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भी उनका चयन इंग्लैंड टीम नहीं किया गया है।

Edited by Rahul
Be the first one to comment