Create

नॉर्दन सुपरचार्जर्स पुरुष टीम के दो सदस्‍य निकले कोविड-19 पॉजिटिव

नॉर्दन सुपरचार्जर्स के खिलाड़ी
नॉर्दन सुपरचार्जर्स के खिलाड़ी

दं हंड्रेड (The Hundred) के दौरान नॉर्दन सुपरचार्जर्स पुरुष टीम के दो सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों खिलाड़‍ियों के नामों का पता नहीं चला है। जानकारी मिली है कि लेटरल फ्लो टेस्‍ट में दोनों खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले और अब दोनों को पीसीआर टेस्‍ट के नतीजों का इंतजार है।

किसी अन्‍य खिलाड़ी पर प्रभाव नहीं पड़ा है। नॉर्दन सुपरचार्जर्स को गुरुवार को मैनचेस्‍टर ओरिजनल्‍स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है। फिर 17 अगस्‍त को बर्मिंघम फिनिक्‍स के खिलाफ सुपरचार्जर्स द हंड्रेड में अपना आखिरी लीग मैच खेलेगी।

सुपरचार्जर्स के प्रवक्‍ता ने क्रिकबज से कहा, 'नॉर्दन सुपरचार्जर्स पुरुष टीम के दो सदस्‍य लेटरल फ्लो टेस्‍ट के जरिये कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। हम पीसीआर नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। इस समय कोई अन्‍य खिलाड़ी प्रभावित नहीं हुआ है।'

बीबीसी रेडियो 5 पर बातचीत करते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स महिला टीम की कप्‍तान लॉरेन विनफील्‍ड हिल ने कहा कि जो खिलाड़ी द हंड्रेड में भाग ले रहे हैं, उनका रोजाना टेस्‍ट होता है।

उन्‍होंने कहा, 'हम रोज सुबह 9:30 बजे तक अपने लेटरल फ्लो टेस्‍ट के नतीजे को रिकॉर्ड करना होता है, तो यह सही प्रक्रिया है। आपने अगर सुबह 9:30 बजे तक इसे पूरा नहीं किया तो ट्रेनिंग करने को नहीं मिलेगी। यह ऐसी चीज है, जिसे आपको करने में मजा नहीं आता, लेकिन समय की मांग को देखते हुए करना पड़ता है।'

इससे पहले ट्रेंट रॉकेट्स के हेड कोच एंडी फ्लावर भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। उन्‍हें स्‍टीवन मुलाने और एक और सपोर्ट स्‍टाफ सदस्‍य के साथ एकांतवास होना पड़ा। लंदन स्पिरिट पुरुष टीम के कोच शेन वॉर्न भी कुछ दिनों पहले पॉजिटिव हुए थे।

खिलाड़‍ियों के मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य का ख्‍याल रखते हुए ईसीबी ने खिलाड़‍ियों से सख्‍त बायो-बबल को दूर किया है। हालांकि, खिलाड़‍ियों से गुजारिश की गई है कि वह सुरक्षा मानकों का ध्‍यान रखते हुए एक-दूसरे से थोड़ी दूरी रखें।

नॉर्दन सुपरचार्जर्स पुरुषों की प्रतियोगिता में नंबर-6 पर काबिज

नॉर्दन सुपरचार्जर्स इस समय अंक तालिका में छठें नंबर पर काबिज है। नॉर्दन सुपरचार्जर्स ने अब तक छह मैच खेले, जिसमें से दो जीते जबकि तीन में शिकस्‍त मिली। एक मैच बेनतीजा रहा।

नॉर्दन सुपरचार्जर्स को अपने पिछले मुकाबले में साउदर्न ब्रेव के हाथों 5 विकेट की शिकस्‍त मिली।

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए उन्‍होंने 100 गेंदों में 6 विकेट खोकर 126 रन का निराशाजनक स्‍कोर बनाया। क्विंटन डी कॉक के 45 गेंदों में नाबाद 72 रन की पारी ने साउदर्न ब्रेव को आसान जीत दिलाई।

द हंड्रेड की पुरुष प्रतियोगिता में ट्रेंट रॉकेट्स नंबर-1 पर है। उसने 6 मैचों में से चार जीत दर्ज की।ओवल विंसीबल्‍स और साउदर्न ब्रेव ने तीन-तीन जीत के साथ क्रमश: दूसरा और तीसरा स्‍थान हासिल किया। ओवल इनविंसीबल्‍स और साउदर्न ब्रेव का 6 मैचों में तीन जीत, दो हार और एक बेनतीजा मैच रहा।

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment