ICC U19 WC 2024 : शतकवीर मुशीर खान के फैन बने सूर्यकुमार यादव, तारीफ में सोशल मीडिया पर लिखी बड़ी बात

(Photo Courtesy:Twitter)
(Photo Courtesy:Twitter)

दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 वर्ल्ड कप (ICC Under-19 World Cup 2024) का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टूर्नामेंट में हर दिन एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। आज इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 214 रनों के बड़े अंतर से मात दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 295 रन बनाए हैं। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम महज 81 रनों पर आलआउट हो गई। भारत की ओर से मुशीर खान का बल्ला इस मैच में जमकर चला और उन्होंने 131 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। उनकी इस शानदार शतकीय पारी की तारीफ भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी जमकर की।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार कुमार यादव मुशीर की शतकीय पारी देखकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने मुशीर खान की बल्लेबाजी की वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में शेयर की है। सूर्या ने मुशीर की शतक होने पर उन्हें बधाई दी और इसे एक शानदार पारी बताया। सूर्य कुमार यादव की यह स्टोरी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। फैंस को सूर्या का युवा बल्लेबाज का इस तरह से सपोर्ट करना काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि मुशीर खान का बल्ला अंडर-19 वर्ल्ड कप में जमकर चल रहा है। वह इस वर्ल्ड कप में अब तक 2 शतक लगा चुके हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में भी शानदार 118 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने अपना शानदार फॉर्म न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रखा और आज के मुकाबले में उन्होंने 126 गेंदों में 13 चौके और 3 छक्कों की मदद से 131 रनों की पारी खेली। मुशीर की पारी के दमपर ही भारतीय टीम 295 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई।

मुशीर के इस शतकीय पारी की फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस मुशीर को भारतीय टीम का अगला सुपरस्टार बता रहे हैं। फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि मुशीर का बल्ला इसी तरह से आगामी वर्ल्ड कप मैचों में चलता रहे।

Quick Links

Edited by Rahul