Create

"कानूनी तौर पर मामले को आगे ले जाना चाहते हो तो BCCI करेगी तुम्हें सपोर्ट", ऋद्धिमान साहा को प्रज्ञान ओझा का आश्वासन

ऋद्धिमान साहा को लगातार मिल रहा है दिग्गजों का समर्थन
ऋद्धिमान साहा को लगातार मिल रहा है दिग्गजों का समर्थन

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को जर्नलिस्ट की ओर से मिले धमकी भरे मैसेज के बाद से लगातार दिग्गजों का समर्थन मिल रहा है। अब आईपीएल गवर्निंग काउंसिल में इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि और पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने भी साहा से बात की है। ओझा ने साहा को भरोसा दिलाया है कि यदि वह कानूनी तौर पर मामले को आगे ले जाना चाहते हैं तो बीसीसीआई उन्हें पूरा समर्थन देगी। खुद साहा ने इस बात का खुलासा किया है।

ओझा ने मुझे फोन करके कहा कि वह मुझे किसी भी व्यक्तिगत चीज के बारे में नहीं पूछेंगे। यदि मुझे लगता है कि मामले को आगे ले जाना चाहिए या फिर इसे कानूनी तौर पर आगे बढ़ाना चाहिए तो BCCI मुझे समर्थन देगी। मैंने उन्हें कारण देते हुए बता दिया है कि फिलहाल मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता हूं और ओझा ने भी इसे पूरी तरह से मेरे ऊपर छोड़ दिया है।

धमकी देने वाले जर्नलिस्ट के नाम का खुलासा नहीं करेंगे साहा

बीसीसीआई ने बीते सोमवार को कहा था कि वह साहा से जर्नलिस्ट का नाम पूछेंगे और मामले की जांच करेंगे। बोर्ड की ओर से यह भी कहा गया था कि जांच में यदि पत्रकार भारतीय टीम के मैच कवर करने वाला पाया गया तो उसे बैन भी किया जा सकता है। हालांकि, अब मामला दूसरी ओर मुड़ता दिखाई दे रहा है।

साहा ने अब साफ कर दिया है कि वह धमकी देने वाले जर्नलिस्ट के नाम का खुलासा नहीं करेंगे। उन्होंने इसके पीछे कारण दिया है कि उनके ऐसा करने से जर्नलिस्ट का करियर खराब हो सकता है और वह किसी का करियर नहीं खराब करना चाहते हैं। बकौल साहा वह केवल खिलाड़ियों को हिम्मत देना चाहते थे कि ऐसी किसी ज्यादती को सहन ना किया जाए और साथ ही भविष्य में कोई और ऐसा करने की हिम्मत ना करे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment