IND vs ENG : सरफराज खान की टीम इंडिया में एंट्री देख खुश हुए यूनिवर्स बॉस, दिया खास रिएक्शन

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 3
शानदार फॉर्म में हैं सरफराज खान

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले दो बड़े झटके लगे हैं। दरअसल, चोट के कारण टीम के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल (KL Rahul) बाहर हो गए हैं। वहीं इनकी जगह स्टार युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में जगह मिली है। भारतीय टीम से सरफराज खान का बुलावा आने के बाद कई क्रिकेट दिग्गजों ने खुशी जाहिर की है। इसी लिस्ट में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) का भी नाम जुड़ गया है।

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने सरफराज खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने सरफराज खान को एक खास मैसेज भी दिया है। क्रिस गेल ने लिखा कि जाओ और कमाल करो। क्रिस गेल का सरफराज खान का बधाई देना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस गेल के इस तरीके की जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्रिस गेल सरफराज खान के साथ एक टीम में भी खेल चुके हैं।

दोनों इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक साथ खेल चुके हैं। क्रिस गेल से पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी सरफराज खान को भारतीय टेस्ट टीम के लिए चयन होने के बाद बधाई दी थी। सूर्या ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर उन्हें बधाई दी थी। सूर्या ने बधाई देते हुए कहा था कि उत्सव की तैयारी करो।

आपको बता दें कि सरफराज खान लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। वह घरेलू क्रिकेट में कई बड़ी पारी खेल चुके हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में शामिल करने की मांग की जा रही थी। सरफराज खान के प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर को देखें तो उन्होंने 45 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 66 पारियों में 3912 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 11 अर्धशतक निकले हैं।

Quick Links

Edited by Rahul