IND vs SA: ‘पापा’ जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी देख खुश हुआ उनका बेटा, पत्नी ने शेयर की खास तस्वीर

(Photo Courtesy: Sanjana Ganeshan Instagram)
(Photo Courtesy: Sanjana Ganeshan Instagram)

केपटाउन के न्यूलैंड्स में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने इतिहास रचते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम को 7 विकेट से मात दी। क्रिकेट इतिहास में भारत ने पहली बार केपटाउन में टेस्ट मैच जीता। भारतीय टीम ने केपटाउन में हुए दूसरे और आखिरी टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया। खासतौर पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कमाल की गेंदबाजी की और अफ्रीकी टीम की दूसरी पारी में पंजा खोलते हुए 6 विकेट अपने नाम किए। बुमराह ने जब न्यूलैंड्स में पांच विकेट झटके तो घर पर उनका बेटा यह मुकाबला देख रहे थे। बुमराह की पत्नी ने एक खास तस्वीर शेयर की है।

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खास स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी पर संजना और बुमराह के बेटे टीवी पर स्टार गेंदबाज को अफ्रीकी टीम की दूसरी पारी में पांच विकेट लेते हुए देखते नजर नजर आ रहे हैं। संजना ने फोटो पर 5 फोर डैड भी लिखा है। संजना गणेशन द्वारा शेयर की गई यह इमोशनल स्टोरी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अफ्रीका के दूसरी पारी के दौरान भारत के लिए कमाल की गेंदबाजी की। उन्होंने 13.5 ओवर्स के स्पेल में 61 रन खर्च करते हुए 6 अफ्रीकी बल्लेबाज को आउट किया। अफ्रीकी बल्लेबाज पूरी तरह से जसप्रीत बुमराह के चंगुल में फंसे हुए नजर आए और एक के बाद एक पवेलियन लौटते गए। दक्षिण अफ्रीका की ओर से दूसरी पारी में एडेन मार्करम के अलावा कोई भी बल्लेबाज बुमराह का सामना नहीं कर सका और सभी उनके जाल में फंसते चले गए।

बुमराह ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कुल 12 विकेट अपने नाम किए। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें डीन एल्गर के साथ संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज का भी अवार्ड दिया गया।

Quick Links

Edited by Rahul