Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख टीम में शामिल हुई हरमनप्रीत कौर

हरमनप्रीत कौर फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद हैं (Photo - Melbourne Renegades)
हरमनप्रीत कौर फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद हैं (Photo - Melbourne Renegades)
Rahul
visit

ऑस्ट्रेलिया में आगामी महीने में आयोजित होने वाले महिला बिग बैश लीग (WBBL) में कई भारतीय महिला (India Women's Team) खिलाड़ियों को अलग-अलग टीम में जगह मिली है। टीम इंडिया की टी20 फॉर्मेट की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) ने अपनी टीम में शामिल किया है। उनसे पहले आज ही भारतीय टीम की युवा बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) को भी मेलबर्न ने अपनी टीम में आगामी वुमेन्स बिग बैश लीग के लिए शामिल किया था। मेलबर्न रेनेगेड्स ने हरमनप्रीत कौर के टीम के साथ जुड़ने की जानकारी दी है।

हरमनप्रीत कौर फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौजूद हैं और 14 अक्टूबर से शुरू हो रहे वुमेन्स बिग बैश लीग में वह मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से हिस्सा लेंगी। हरमनप्रीत कौर पहले भी इस बड़ी लीग का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने पहले सिडनी थंडर की तरफ से शिरकत की थी। हरमनप्रीत कौर ने रेनेगेड्स टीम में शामिल होने पर कहा कि, 'महिला बिग बैश लीग से मुझे खेलने का अनुभव हुआ है और यह एक बेहतरीन क्रिकेट लीग है, जिसमें मैं अपना प्रदर्शन अच्छा कर सकती हूँ। अब मैं एक नई टीम के साथ इस टूर्नामेंट में वापसी कर रही हूँ और मेलबर्न टीम की यह लाल जर्सी शानदार है।

She's back in the @WBBL and we can't wait to see what @ImHarmanpreet can produce in 🔴 #GETONRED #WBBL07 https://t.co/5DURIFuCa2

इसके आलावा उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम में शामिल होने को लेकर काफी उत्साहित हूँ।' हरमनप्रीत कौर के आलावा जेमिमा रोड्रिग्स भी मेलबर्न टीम में शामिल हुई हैं। उन्होंने भी मेलबर्न टीम में शामिल होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। वुमेन्स बिग बैश लीग में अभी तक 7 भारतीय महिला खिलाड़ियों अलग-अलग टीम में शामिल किया गया है। सिडनी थंडर में स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा, सिडनी सिक्सर्स में शेफाली वर्मा और राधा यादव, होबार्ट हरिकेंस में ऋचा घोष और अब मेलबर्न रेनेगेड्स में जेमिमा रोड्रिग्स और हरमनप्रीत कौर को शामिल किया गया।

Super excited to be joining the renegades ❤️ #wbbl twitter.com/renegadeswbbl/…

हरमनप्रीत कौर फ़िलहाल चोट से जूझ रही है। इसलिए हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में एक भी मुकाबला नहीं खेला था। साथ ही कल से शुरू हो रहे एकमात्र पिंक टेस्ट मैच में भी वह खेलती हुई नजर नहीं आएँगी।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now