WWE के दिग्गज से भारतीय खिलाड़ी ने की खास मुलाकात, इन्स्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

(Photo Courtesy: Venketesh Iyer Instagram)
(Photo Courtesy: Venketesh Iyer Instagram)

भारत में हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) का इवेंट सुपरस्टार स्पेकटेकल का आयोजन हैदराबाद में किया गया था। यह इवेंट काफी सफल रहा। वहीं इसी इवेंट के बीच भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venketesh Iyer) ने हाल ही में रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) से मुलाकात की है। वेंकटेश अय्यर की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

वेंकटेश अय्यर ने की खली से मुलाकात

वेंकटेश अय्यर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वेंकटेश अय्यर द ग्रेल खली के साथ मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। वहीं अय्यर ने द ग्रेट खली के साथ अपने हाथ के साइज को भी नापा। खली के हाथों के सामने अय्यर के हाथ काफी छोटे नजर आ रहे हैं। फैंस को वेंकटेश अय्यर और खली के मुलाकात की फोटोज काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि वेंकटेश अय्यर लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांकि उन्हें आगामी एशियन गेम्स में टीम इंडिया के लिए बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है। अय्यर काफी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं।

गौरतलब है कि वेंकटेश अय्यर के लिए आईपीएल 2023 के लिए काफी शानदार गया था। उन्होंने इस सीजन केकेआर के लिए शानदार शतक लगया था। वह यह कारनामा करने वाले केकेआर के दूसरे बल्लेबाज बने थे। वेंकटेश अय्यर से पहले ब्रैंडन मैक्कुलम ने यह कारनामा आईपीएल इतिहास के पहले मैच में ही किया था।

अय्यर भारतीय टीम के लिए भविष्य के स्टार बताए जाते हैं। उनके करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए 2 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। अपने इस छोटे से करियर में उन्होंने फैंस को काफी प्रभावित किया है। फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस प्रतिभावान खिलाड़ी की टीम इंडिया में जल्द से जल्द वापसी होगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now