भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज साउथ के मेगास्टार से की खास मुलाकात, तोहफे के तौर पर दी अपनी खास चीज 

Neeraj
केएस भरत ने पहले टेस्ट में विकेटों के पीछे भी अच्छा काम किया था
केएस भरत ने पहले टेस्ट में विकेटों के पीछे भी अच्छा काम किया था

मौजूदा समय में भारतीय टीम (Team India) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) में इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) की मेजबानी कर रही है। सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भरत को भी स्क्वाड में जगह मिली है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एन्ड कंपनी को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले के बाद केएस भरत (KS Bharat) ने साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी से खास मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उनकी आईपीएल टीम केकेआर ने सोशल मीडिया पर साझा की।

बता दें कि दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ने पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने पहली पारी में 41 और दूसरी पारी में 28 रनों का योगदान दिया था। जब भरत और अश्विन दूसरी पारी में क्रीज पर थे, तब टीम इंडिया की जीत की उम्मीदें बरकरार थीं। फैंस ने भी भरत के प्रदर्शन की काफी तारीफ की थी।

29 जनवरी, सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें 30 वर्षीय भरत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर चिरंजीवी के साथ नजर आ रहे हैं। भरत चिरंजीवी से मिलने के लिए हैदराबाद में उनके निवास स्थान पर पहुंचे थे। इस दौरान भरत ने तोहफे के तौर पर चिरंजीवी को अपनी टेस्ट जर्सी भी दी। फ्रेंचाइजी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा,

जब हमारे आंध्र स्टार की मुलाकात मेगास्टार चिरंजीवी गारू से हुई।

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 में इस बार भरत केकेआर की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले साल दिसंबर में हुए मिनी एक्शन में कोलकाता ने उन्हें 50 लाख में खरीदकर अपनी स्क्वाड में शामिल किया था।

वहीं, टेस्ट सीरीज की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने मजबूत शुरुआत करते हुए 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जायेगा। टीम इंडिया की कोशिश मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul