भारत के अनुभवी बल्लेबाज ने विज्ञापन शूट के लिए बदला अपना भेष, रेट्रो लुक में आये नजर

Neeraj
Photo Courtesy: Dinesh Karthik Instagram
Photo Courtesy: Dinesh Karthik Instagram

भारत (Indian Cricket Team) में क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का क्रेज फैंस के बीच बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं होता। बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट यहाँ के लोगों के मनोरंजन के दो सबसे बड़े स्त्रोत हैं। वहीं, कमाई के मामले भी क्रिकेटर्स बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों को टक्कर देते हैं। भारतीय खिलाड़ी क्रिकेट के अलावा मनोरंजन जगत में विज्ञापनों के जरिये भी मोटी कमाई करते हैं। वर्तमान समय में लगभग सभी खिलाड़ी विज्ञापन करते हुए दिखाई देते हैं और इसके जरिये फैंस को भी उनके अंदर के छिपे हुए कलाकार को देखने को मौका मिल जाता है। इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह शूट के लिए बदले हुए लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बीते दिन (2 जुलाई) दिनेश कार्तिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की। यह तस्वीरें किसी विज्ञापन शूट के दौरान की लग रही हैं और इसमें कार्तिक रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक चेक शर्ट और ग्रे रंग की पैंट पहनी है। इसके साथ उन्होंने काले फ्रेम वाला वाला सफेद चश्मा और नीचे काले रंग के जूते पहने हैं। उनका ये लुक काफी हद तक एक प्रॉपर्टी डीलर की तरह है।

तस्वीरों का साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

उन्होंने इसे रेट्रो लुक नहीं कहा। तीसरी तस्वीर तब की है जब उन्होंने मुझसे कहा कि आप ऐसे लग रहे हो जैसे आप कोई प्रॉपर्टी बेचने वाले हो।

गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक आखिरी बार आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिखाई दिए थे। इस सीजन में उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। कार्तिक ने खेले 13 मैचों में 11.67 की मामूली औसत से महज 140 रन बनाये जिसमें 30 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा था। वहीं, अंतरराष्ट्रीय करियर में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना आखिरी मुकाबला खेला था। इसके बाद से वह सिर्फ कमेंट्री करते हुए ही नजर आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now