Create

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंची चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) शेष आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए दुबई पहुंच गई है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर से होगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स दुबई पहुंचने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बाद दूसरी टीम है।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ट्विटर हैंडल ने दुबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए क्रिकेटर्स की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही कैप्‍शन लिखा गया, 'पहुंच गए, व्‍हिसल साम्राज्‍य में, यूएई।'

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के भारतीय दल में फोटो में रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, दीपक चाहर और कर्ण शर्मा नजर आ रहे हैं।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी भी टीम के साथ गए और उनके साथ उनकी पत्‍नी साक्षी व बेटी जीवा भी है। धोनी पहले चेन्‍नई गए थे, जहां बायो-बबल में दाखिल हुए और फिर पूरी टीम के साथ दुबई रवाना हुए।

इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर होटल के कमरे से समुद्र की क्लिप पोस्‍ट की है। याद हो कि आईपीएल 2020 में सुरेश रैना खेलते हुए नजर नहीं आए थे। वह टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन निजी कारणों का हवाला देकर टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत लौट आए थे।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स दूसरे स्‍थान पर काबिज है

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल तक स्‍थगित होने से पहले अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर थी। 4 मई को विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

सीएसके ने 7 मैचों में 5 मुकाबले जीते और 10 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर रही। ऑलराउंडर मोइन अली और सुरेश रैना की वापसी से चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को काफी मजबूती मिली। एमएस धोनी का पहले हाफ में बल्‍ले से प्रदर्शन खास नहीं रहा था, लेकिन उनकी कप्‍तानी शानदार रही।

धोनी ने सात मैचों में 37 रन बनाए। 40 साल के क्रिकेटर से फैंस को उम्‍मीद है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वह बल्‍ले से कुछ धमाल करें। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितंबर को दुबई में खेलेगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment