Create
Notifications

सैम करन ने अपने ऊपर बने मीम्स पर दी मजेदार प्रतिक्रिया

फैन्स उनकी उम्र और छोटे बच्चे जैसी शकल को लेकर मीम बनाते है
फैन्स उनकी उम्र और छोटे बच्चे जैसी शकल को लेकर मीम बनाते है
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 24 Apr 2021
न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने जोरदार शुरुआत की है। पिछले साल टीम प्लेऑफ्स में क्वालीफाई करने में असफल रही थी लेकिन इस बार टीम के दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी और युवा खिलाड़ियों का जोश टीम के प्रदर्शन ने जान डाल रहा है। इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) पिछले साल से चेन्नई टीम के सबसे चर्चित खिलाड़ी रहे है। गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी में उन्होंने अपना अहम योगदान टीम के लिए दिया है, साथ ही उनको लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा होती रहती है। फैन्स उनकी उम्र और छोटे बच्चे जैसी शकल को लेकर मीम बनाते है और लाखों लोगों के साथ साझा करते है। सैम करन ने भी इन मीम्स और मजेदार फोटोज पर अपनी राय एक वीडियो के जरिये जारी की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सैम करन का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने ऊपर बने मीम्स पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आये।

सैम करन के ऊपर बने सभी मीम्स उनकी छोटी उम्र और बेबी फेस को लेकर बने होते है, जिनपर इस युवा खिलाड़ी की प्रतिक्रियाएं देखने लायक रही। उन्होंने पहली मीम देखी, जिसमें उनका फोटो एक सुपर हीरो के साथ लगाया गया, जहाँ उन्होंने बताया कि इस फोटो में मैंने अलग तरह के सनग्लासेस पहने है, जो काफी लोगों ने पसंद किये। दूसरे फोटो में एक व्यक्ति ने छोटे बच्चे को गोद में उठाया हुआ था, जिससे चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ियों की तुलना की गई कि वो किस तरह इस युवा खिलाड़ी का स्वागत एक बच्चे की तरह कर रहे। सैम करन ने मुस्कुराते हुए कहा कि एक युवा खिलाड़ी के लिए इससे बेहतर क्या होगा कि वो इन सभी दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेल रहा है।

सैम करन का एक मीम फोटो बनाया गया, जिसमें वो अभ्यास करने के बाद लेटे हुए हैं और उनके साइड में एक छोटे बच्चे का फोटो भी लगाया, जो दूध पी रहा था। उस फोटो पर कैप्शन के रूप में लिखा था कि दोनों फोटो कितने मिलते-जुलते है। सैम करन चेन्नई के अहम खिलाड़ियों में से एक है और आगामी मैचों में वह टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते है।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now