Create

IPL 2021 : रॉबिन उथप्पा ने कहा - रुतुराज गायकवाड़ की छवि एमएस धोनी से मेल खाती है

Rahul
रुतुराज गायकवाड़ ने अभी तक हुए टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है (Photo - CSK/Twitter)
रुतुराज गायकवाड़ ने अभी तक हुए टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है (Photo - CSK/Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के लिए आईपीएल (IPL 2021) का सीजन शानदार जा रहा है। उनकी बल्लेबाजी और व्यक्तित्व की तारीफ चेन्नई के अनुभवी खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने की है। रॉबिन उथप्पा का मानना है कि रुतुराज गायकवाड़ की छवि एमएस धोनी (MS Dhoni) से मिलती है, जिनका व्यक्तित्व पूरे विश्व में कूल माना जाता है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की, जिसमें उथप्पा ने गायकवाड़ के चरित्र की सराहना की है और उन्हें लगता है कि सीएसके भाग्यशाली है कि 24 वर्षीय यह बल्लेबाज उनकी टीम में है। रॉबिन उथप्पा ने रुतुराज की तुलना एमएस धोनी से करते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ के द्वारा दिखाया गया चरित्र, मेरे हिसाब से अविश्वसनीय है। वह एक बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो हम सीएसके के लिए काफी भाग्यशाली हैं और उनका व्यवहार माही (एमएस धोनी) जैसा भी है - शांत और वास्तव में एक अच्छे इंसान। मुझे वास्तव में वह काफी पसंद है, वह एक महान व्यक्तित्व के युवा खिलाड़ी हैं।

Calm, composed.. 👂 that before? 😉Robbing 💛 ft. Rutu! #WhistlePodu #Yellove 🦁 @Ruutu1331 @robbieuthappa https://t.co/YTxkrPvlPK

रॉबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन युवा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए वह हमेशा पाए गएँ हैं। रुतुराज गायकवाड़ ने अभी तक हुए टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में रुतुराज पांचवें नंबर पर है। उन्होंने खेले गए 10 मुकाबलों की 10 पारियों में 362 रन बनायें हैं, जिसमें 3 अर्द्धशतक शामिल रहे। इस दौरान उन्होंने फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर चेन्नई को बेहतरीन शुरुआत भी दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स फ़िलहाल अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। टीम ने 10 मुकाबलों में 8 में जीत हासिल की है। आगामी मुकाबलों में एक जीत प्राप्त करने के बाद चेन्नई टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी। चेन्नई का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 30 सितम्बर को होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment