Create

IPL 2021 - चेन्नई सुपर किंग्स का स्पिनर बना तेज गेंदबाज, देखें वीडियो

Rahul
Photo Courtesy : BCCI and IPL Website
Photo Courtesy : BCCI and IPL Website

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मिचेल सैंटनर (Mitchell Santner) ने अभ्यास सत्र के दौरान एक नया प्रयोग करने की कोशिश की। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर उनका एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें मिचेल सैंटनर स्पिन गेंदबाजी की बजाय तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आयें। टीम के बाकी सदस्यों ने उनकी तेज गेंदबाजी की स्पीड भी नॉटिस की। उन्होंने पहली गेंद 111 किमी/घंटा के हिसाब से डाली, तो अगली दो गेंदें क्रमश 126 और 125 की तेजी से डाली। चेन्नई ने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा कि सीमा राजा सैंटनर vs स्पीड गन।

इस वीडियो की शुरुआत में मिचेल सैंटनर ने बताया कि, 'बचपन में मैं तेज गेंदबाजी करना पसंद करते था और जब अभ्यास के दौरान मैंने स्पीडो मीटर देखा, तो मेरा मन फिर से तेज गेंदबाजी करने का हुआ। लेकिन हमारे टीम फिजियो ने मुझसे कहा कि केवल तीन ही गेंद करने को मिलेगी और फिर मैंने तेज गेंदबाजी की। मिचेल सैंटनर की तेज गेंदबाजी देखने के लिए चेन्नई के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और अम्बाती रायुडु मौजूद रहे।

मिचेल सैंटनर ने आईपीएल करियर में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी तक 6 मुकाबलों में शिरकत की है। जबकि आईपीएल 2021 में उन्होंने एक भी मुकाबला टीम के लिए नहीं खेला है। सैंटनर ने चेन्नई के लिए पिछले आईपीएल में केकेआर के खिलाफ आखिरी बार मुकाबला खेला था। आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम का अहम हिस्सा होंगे मिचेल सैंटनर।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में CSK की जीत के साथ शुरुआत

IPL 2021 के 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को शानदार वापसी करते हुए दुबई में 20 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 156/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 136/8 का स्कोर ही बना सकी। ऋतुराज गायकवाड़ को 88 रनों की बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने तीन,दीपक चाहर दो एवं जोश हेज़लवुड और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment