Create
Notifications

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा कोविड-19 पॉजिटिव निकले, ट्विटर पर दी अपडेट

भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है
भारत के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है
reaction-emoji
·
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया (India Cricket team) के पूर्व ओपनर और लोकप्रिय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले सप्‍ताह के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पता हो कि चोपड़ा आईपीएल में हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्‍सा हैं और अब कुछ दिन वो एक्‍शन से दूर रहेंगे।

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिये फैंस को इसकी अपडेट दी है। चोपड़ा ने ट्वीट किया, 'करीब दो साल तक गोली को चकमा देने के बाद मैं भी सी वायरस के तले दब गया हूं। हां। लक्षण अब तक हल्‍के हैं। जल्‍द ही वापसी करूंगा।'

After dodging the bullet for nearly two years…I have also succumbed to the C Virus. Yups. Symptoms are mild thus far…🤞 should be back on the saddle soon. 💪🙏🙌 #COVID19

पता हो कि रवि शास्‍त्री, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, धवल कुलकर्णी और निखिल चोपड़ा भी हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्‍सा हैं। हिंदी कमेंट्री में नयापन लाने के लिए पहचाने जाने वाले आकाश चोपड़ा सीजन के कुछ मैचों में अपनी आवाज का जादू नहीं बिखेर पाएंगे। वह कुछ दिनों तक कमेंट्री बॉक्‍स से दूर रहेंगे।

वैसे, भारत में कोविड-19 मामलों की संख्‍या में गिरावट दर्ज हुई है। भारत ने करीब एक महीने से रोजाना 10,000 मामलों से कम की संख्‍या प्रति दिन सामने आ रही है। 1 अप्रैल को देश में कुल 1260 नए मामले दर्ज किए गए।

भारत में कोविड-19 प्रोटोकॉल को दोबारा बदला गया है और भारत ने हाल ही में इंटरनेशनल फ्लाइट्स दोबारा शुरू की हैं। आईपीएल में एक खिलाड़ी को टीम होटल पहुंचने के बाद तीन दिन एकांतवास में बिताने की जरूरत है। बहरहाल, मौजूदा आईपीएल बायो-बबल में आयोजित हो रहा है।

कम मात्रा में दर्शकों को स्‍टैंड्स में बैठने का मौका मिल रहा है। उम्‍मीद जताई जा रही है कि आने वाले समय में 50 प्रतिशत तक फैंस को स्‍टेडियम में आने की अनुमति दी जाएगी।

बता दें कि संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने दोनों मुकाबले जीते हैं और वह आईपीएल 2022 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है। वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस ने अब तक खाता नहीं खोला है। इन दोनों दिग्‍गज टीमों को अपने शुरूआती दो मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now