Create

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ने एमएस धोनी से हुई मुलाकात का किया खुलासा 

Rahul
Photo Courtesy : Chennai Super Kings Twitter
Photo Courtesy : Chennai Super Kings Twitter

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम इस समय आगामी आईपीएल (IPL 2022) सीजन के लिए लगातार अभ्यास कर रही है। सभी नए और पुराने खिलाड़ी सूरत में लगे कैम्प में शामिल हुए। इस दौरान आईपीएल मेगा ऑक्शन में खरीदे गए नए खिलाड़ियों ने भी टीम के साथ कड़ा अभ्यास किया है। ऐसे में चेन्नई के ऑलराउंडर और भारत के लिए खेल चुके शिवम दुबे (Shivam Dube) ने कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से हुई मुलाक़ात को लेकर कई अहम मजेदार बाते बताई है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें शिवम दुबे ने चेन्नई में चुने जाने के बाद एमएस धोनी से हुई मुलाकात को लेकर बातचीत की है। उन्होंने इस सन्दर्भ में बताया कि, 'आप देख सकते हैं कि मेरे रोंगटे खड़े होने लगते है। क्योंकि मैं माही भाई का बहुत बड़ा फैन हूँ। मेरी उनसे बातचीत हुई है और उन्होंने मुझे कुछ चीज़ों को अमल में लाने के लिए कहा है, जिन्हें मैं जरुर करूँगा। माही भाई जब आपसे कुछ करने के लिए कहें तो समझ लें कि हो गया।

शिवम दुबे ने आगे बताया कि, 'मुझे सीएसके ने चुना, तो मैं नाच रहा था और मैं वास्तव में खुश था। मैंने अपनी पत्नी और परिवार को फोन किया। आमतौर पर मैं डांस नहीं करता लेकिन उस दिन मैं बहुत खुश था मैं अपना उत्साह व्यक्त नहीं कर सकता लेकिन सीएसके द्वारा चुने जाने के बाद मुझे सुखद आश्चर्य हुआ। यह एक अलग फ्रेंचाइजी है, लेकिन मेरा रवैया वही रहेगा।'

Badhaai Do! First Time in Yellove ft. Shivam Dube! 📹➡️bit.ly/3CX40tl#Yellove #WhistlePodu 🦁💛 @IamShivamDube https://t.co/OfWlGRxDZ0

आईपीएल मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने शिवम दुबे को 4 करोड़ रुपए की बड़ी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था। उनके लिए राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायन्ट्स और पंजाब किंग्स ने भी बोली लगाई थी, लेकिन चेन्नई ने अंत में बाजी मार ली। चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को खेलेगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment