Create

अक्षर पटेल और ललित यादव ने बताया कि धुआंधार पार्टनरशिप के दौरान उनकी आपस में क्या बातचीत हुई थी?

Nitesh
ललित यादव और अक्षर पटेल (Photo Credit - IPLT20)
ललित यादव और अक्षर पटेल (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ अपनी धुआंधार साझेदारी को लेकर अक्षर पटेल (Axar Patel) और ललित यादव (Lalit Yadav) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस बेहतरीन पार्टनरशिप के दौरान उनकी आपस में क्या बातचीत हुई थी।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक समय टार्गेट का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स अच्छी स्थिति में नहीं थी। टीम को 6.4 ओवर में 74 रन चाहिए थे और उनके प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि अक्षर पटेल और ललित यादव ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। ललित 48 रन बनाकर नाबाद रहे और अक्षर पटेल ने 17 गेंद पर 38 रनों की बेहतरीन पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी 3 ओवरों में 28 रनों की दरकार थी। हालांकि टीम ने अगले ही ओवर में 24 रन हासिल कर लिए और पूरी तरह से मैच को अपनी पकड़ में कर लिया।

अक्षर पटेल और ललित यादव के बीच हुई बातचीत का खुलासा

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान ललित यादव ने अक्षर पटेल से कहा, "कल आपने मुझसे मैच से पहले मेरे रोल के बारे में बताया था। हमारा प्लान गेम को आखिर तक लेकर जाना था। हमने कहा था कि अगर हम साथ खेलते रहे तो फिर इस मुकाबले को जीत सकते हैं। इसलिए जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो आपने कहा "हाथ नहीं छोड़ना, साथ नहीं छोड़ना।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 177/5 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट खोकर 18.2 ओवर में ही इस स्कोर को हासिल कर लिया। इस जीत के बाद अक्षर पटेल और ललित यादव की काफी तारीफ हो रही है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment