Create

"पिछले सीजन के बाद ही तय कर लिया था कि हर हाल में यहीं वापस आना है"- CSK के दिग्गज बल्लेबाज का खुलासा

इस सीजन CSK के लिए शानदार फॉर्म में हैं उथप्पा
इस सीजन CSK के लिए शानदार फॉर्म में हैं उथप्पा

दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए शानदार साबित हो रहे हैं। उथप्पा इस सीजन चेन्नई के लिए सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाजों में से एक हैं। उथप्पा इस सीजन तीन पारियों में 91 रन बना चुके हैं जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 156.90 का है। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के फॉर्म से जूझने के कारण उथप्पा चेन्नई के लिए टॉप ऑर्डर में काफी महत्वपूर्ण हो गए हैं।

CSK द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में बात करते हुए उथप्पा ने खुलासा किया है कि टीम के लिए दोबारा खेलते हुए वह काफी ज्यादा खुश हैं। उथप्पा ने कहा,

मुझे याद है जब पिछले साल हम ट्रॉफी जीते थे तो कमरे में वापस आने के बाद सबसे मैंने अपनी पत्नी से सबसे पहले यही कहा था कि कहां क्या हो रहा है इससे मुझे मतलब नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद करूंगा कि मैं इस टीम में वापस आऊं और यहीं समाप्ति करूं। यहां दोबारा आ पाना कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं हमेशा कृतज्ञ रहूंगा।

"प्लेइंग इलेवन से बाहर वाले खिलाड़ियों को अच्छे से संभालती है फ्रेंचाइजी"- उथप्पा

youtube-cover

पिछले साल उथप्पा ने CSK के लिए सीजन के पहले 12 मैच नहीं खेले थे। हालांकि, उन्होंने बताया है कि टीम मैनेजमेंट ने लगातार उनसे बात करके मानसिक तौर पर उन्हें कभी भी खेलने के लिए तैयार रखा था। उन्होंने कहा,

जब मैं उन पहले 12 मैचों में नहीं खेल रहा था तो हर हफ्ते कोई ना कोई कोच मेरे पास आकर मुझसे बात करते थे। वो बातचीत मेरे लिए सोना थी, सोना क्या मैं तो कहूंगा कि वो हीरा थी। मैं उन बातचीत का काफी महत्व समझता हूं और एक फ्रेंचाइजी में किसी खिलाड़ी के अच्छे से शामिल होने में इसका अहम योगदान होता है। सबसे अच्छी बात थी कि हम ट्रॉफी जीतने में सफल रहे और अपने परिवारों के साथ हमने इसका जश्न मनाया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment