सीएसके के लिए खुशखबरी, पहले मैच में खेलेगा धोनी का प्रमुख खिलाड़ी 

ऋतुराज गायकवाड़ की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है
ऋतुराज गायकवाड़ की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है

आईपीएल 2021 की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आगामी सीजन से पहले अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि अब एक अच्छी खबर सामने आई है कि टीम के प्रमुख ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) चोट से उबर चुके हैं और सीजन में अपनी टीम के लिए पहले ही मैच से चयन के लिए उपलब्ध हैं। गायकवाड़ ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब एक्शन में दिखने को तैयार हैं।

रुतुराज गायकवाड़ को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान हाथ में इंजरी हुई थी और इसी वजह से वह सीरीज से बाहर भी हो गए थे। गायकवाड़ अपनी फ्रेंचाइजी के प्रमुख खिलाड़ी हैं और इस बार उन्हें रिटेन भी किया गया था। इन्होंने पिछले सीजन ऑरेंज कैप भी जीती थी।

रुतुराज ने अभ्यास शुरू कर दिया है - कासी विश्वनाथन

InsideSport की खबर के मुताबिक सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि युवा खिलाड़ी पूरी तरह से फिट है और सूरत में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास की शुरुआत कर चुका है।

उन्होंने कहा,

हां, रुतुराज बिल्कुल फिट है। वह टीम में शामिल हो गया है और अभ्यास शुरू कर दिया है। वह चयन के लिए उपलब्ध है।

रुतुराज के फिट होने से चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत मिली है। हालाँकि टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर की फिटनेस को लेकर अभी भी संशय बरकरार है और वह कब खेलेंगे, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है।

वहीँ टीम के ऑलरांडर मोईन अली का भी केकेआर के खिलाफ 26 मार्च को होने वाले मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है। उनको अभी तक वीजा नहीं मिला है। ऐसे में अगर देरी होती है तो फिर तीन दिन के क्वारंटाइन के कारण इस विदेशी खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now