IPL 2023 : 10 महीने का बच्चा बना एमएस धोनी का फैन, माही से की यह खास गुजारिश

महेंद्र सिंह धोनी का नन्हा फैन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
महेंद्र सिंह धोनी का नन्हा फैन (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

आईपीएल के 67 वें मुकाबले में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 223 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली की पूरी टीम 146 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। वहीं इस मुकाबले में फैंस के चहेते और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से एक 10 महीने के नन्हे फैन ने खास गुजारिश की है।

10 महीने के नन्हे फैन ने की खास गुजारिश

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी को देखने उनका एक नन्हा 10 महीने का फैन पहुंचा जिसका नाम अन्वय है। इस मुकाबले के दौरान वह चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करते हुए नजर आया। अन्वय की तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इस मासूम बच्चे के पिता ने लिखा, ‘महेंद्र सिंह धोनी मेरा 10 महीने का बच्चा आपको और खेलते हुए देखना चाहता है ताकि यह समझ सके की आखिर थाला कौन है और देश में MSD का क्या मतलब है।

आपको बता दें कि दिल्ली के खिलाफ हुए मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों का बल्ला जमकर गरजा। चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 79 और कॉनवे ने 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए मिलकर 141 रनों की साझेदारी निभाई। इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी भी बल्लेबाजी करने उतरे हालांकि वह मुकाबले में एक भी गेंद को बाउंड्री पार नहीं भेज पाए उन्होंने 4 गेंदों पर 5* रन बनाए।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। उससे पहले गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंची थी। वहीं शनिवार को हुए दूसरे मुकाबले को जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स भी प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now