IPL 2023: ट्विटर यूजर ने आकाश चोपड़ा को किया ट्रोल, कमेंटेटर का जवाब हुआ वायरल

Photo courtesy: Aakash Chopra Twitter
Photo Courtesy: Aakash Chopra Twitter

क्रिकेट एनालिस्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अपनी कमेंट्री को लेकर काफी चर्चित हैं और देश के सबसे प्रसिद्ध कमेंटटर्स में से एक हैं। हालांकि उन्हें काफी ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। इसी कड़ी में एक ट्विटर यूजर ने उन्हें फिर से ट्रोल करने की कोशिश की जिसका उन्होंने बड़ी शांति से जवाब दिया है। उनके और यूजर की यह बातचीत इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

आकाश चोपड़ा काफी समय से क्रिकेट के मैच में कमेंट्री करते आ रहे हैं। इस आईपीएल में भी वो जियो सिनेमा के लिए हिंदी कमेंट्री पैनल में शामिल हैं। लेकिन वो अकसर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कमेंट्री की भी काफी नकल की जाती है।

इसी बीच एक यूजर ने ट्विटर पर आकाश चोपड़ा से पूछा कि क्या वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में कमेंट्री करेंगे। आकाश चोपड़ा ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए यह साफ किया कि वो फाइनल मैच में कमेंट्री नहीं करेंगे।

इसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना चाहा। उन्होंने आकाश के ट्वीट पर कहा कि 'थैंक गॉड'। उन्होंने अपने ट्वीट से इस बात में राहत जताई कि आकाश इस मैच में कमेंट्री नहीं करेंगे। आकाश ने फिर से इस ट्वीट का भी जवाब दिया और केवल एक मुस्कुराने वाली इमोजी बनाई।

आकाश के इस ट्वीट पर यूजर्स मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां एक तरफ उनके फैंस उनका साथ दे रहे हैं और कह रहे हैं कि आकाश बेहतरीन कमेंटेटर हैं और उनकी आवाज के बिना यह फाइनल फीका लगेगा तो वहीं कुछ और यूजर्स इसको अच्छी खबर बता रहे हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षरर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now