IPL में गुजरात टाइटन्स के लिए बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी, मोहित शर्मा हैं सबसे आगे

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians

आईपीएल (IPL 2023) का फाइनल मैच (CSK vs GT) 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के बीच में खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटन्स ने इस सीजन के दूसरे क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 62 रनों से हराकर लगातार दूसरे फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

गुजरात टाइटन्स (CSK vs GT) को दूसरे क्वालिफायर में इतनी बड़ी जीत दिलाने में सबसे बड़ा योगदान शुभमन गिल (Shubman Gill) का रहा, जिन्होंने 60 गेंदों में 129 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। लेकिन गेंदबाजी के दौरान गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने भी कमाल कर दिया।

मोहित ने किया सबसे अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन

मोहित ने सिर्फ 2.2 ओवर में 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किए और गुजरात के लिए जीत पक्की कर दी। यह उनके आईपीएल करियर का सबसे अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन है, जो वापसी करने के बाद आया है। मोहित का यह प्रदर्शन गुजरात टाइटन्स के लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन है। आइए हम आपको बताते हैं कि गुजरात टाइटन्स के लिए अभी तक सबसे अच्छा प्रदर्शन किस गेंदबाज ने किया है।

इस लिस्ट में अब पहला नाम मोहित शर्मा का है। मोहित ने आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2.2 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसमें दूसरे और तीसरे नंबर पर मोहम्मद शमी का नाम मौजूद है। मोहम्मद शमी ने इसी सीजन में 2 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 4 ओवर में 11 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे। वहीं, 15 मई 2023 को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ भी मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे। इस लिस्ट में चौथे नंबर पर राशिद खान का नाम मौजूद है, जिन्होंने 10 मई 2022 को पुणे के मैदान पर लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 3.5 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now