IPL 2023 : CSK का प्रमुख बल्लेबाज दूसरी बार बना पिता, फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की बेहद प्यारी तस्वीर 

Neeraj
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram
Picture Courtesy: Chennai Super Kings Instagram

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार बल्लेबाज अम्बाती रायडू (Ambati Raydu) दूसरी बार पिता बने हैं, जिसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने फैंस को एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी जो कि वायरल हो रही है।

बता दें कि 37 वर्षीय अम्बाती रायडू की पत्नी चेन्नूपल्ली विद्या ने मंगलवार को अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया। रायडू साल 2020 में पहली बार पिता बने थे। वहीं, इस खास मौके पर सीएसके ने रायडू को बधाई देने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें दाएं हाथ के बल्लेबाज रायडू की बड़ी बेटी विविया अपनी छोटी बहन के साथ दिख रही हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

दो गुना हुई सुपर डैड की खुशी। रायडू और उनके परिवार को बधाई।

सीएसके द्वारा साझा किये इस पोस्ट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं और ज्यादातर फैंस कमेंट्स में रायडू को बेटी के जन्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब अगले मैच में रायडू के बल्ले से जरूर बड़ी पारी आएगी।

वहीं, दूसरी ओर रायडू ने भी फैंस के साथ अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया के जरिये शेयर किया। उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसे कैप्शन दिया, 'बेटियां होती हैं सच्चा वरदान।'

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो आईपीएल 2023 में 37 वर्षीय रायडू का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अब तक खेले 12 मैचों में उन्होंने 15.25 की औसत से सिर्फ 122 रन बनाये हैं जिसमें 27* रन उच्चतम स्कोर रहा है।

गौरतलब है कि सीएसके के 13 मैचों के बाद 15 अंक हैं और टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। लीग स्टेज में चेन्नई को अभी अपना एक और मैच खेलना है। 20 मई को एमएस धोनी की सेना दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी जिसे जीतकर चेन्नई प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now