IPL 2023: चेपॉक में आखिरी मैच हारी CSK, खिलाड़ियों ने खास अंदाज में शुक्रिया कहकर फैंस का जीता दिल

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रविवार, 15 मई को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने चेपॉक में अपना आखिरी लीग मैच खेला। हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की इस हार से फैंस जरूर निराश होंगे, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के पास आखिरी मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है।

चेपॉक में आखिरी लीग मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने फैंस के लिए ट्विटर पर एक खास वीडियो शेयर किया। टीम भले ही हर गई, लेकिन इस वीडियो ने दिल जीत लिया। इसमें कप्तान, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड और अजिंक्य रहाणे समेत अन्य खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ फैंस को चेन्नई और दूसरे स्थानों पर सपोर्ट करने लिए धन्यवाद कह रहे हैं। मैच के बाद धोनी समेत अन्य खिलाड़ियों ने विक्ट्री लैप भी लगाया।

बता दें की चेन्नई की टीम अगर कोलकाता नाइट राइडर्स को को हरा दी होती तो प्लेऑफ में पहुंच जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ वह 13 मैचों में 15 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। कोलकाता खिलाफ हार के बाद अब किसी भी हालत में उसे दिल्ली के खिलाफ 20 मई को होने वाले मैच को जीतना जरूरी है। ऐसा नहीं होने पर टीम टीम प्लेऑफ में पहुंचने से भी चूक सकती है।

चेन्नई की टीम प्लेऑफ में पहुंची तो वह चेपॉक में फिर खेलती दिखेगी। प्लेऑफ के दो मैच होने हैं। 23 मई को क्वालिफायर - 1 और 24 मई को एलिमिनेटर खेला जाएगा। 26 मई को क्वालिफायर -2 और 28 मई को फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now