IPL 2023 : ड्वेन ब्रावों ने किया दिग्गज क्रिकेट एक्सपर्ट्स को ट्रोल, प्लेऑफ्स को लेकर की थी भविष्यवाणी

Neeraj
सीएसके ने डीसी को हराकर प्लेऑफ में बनाई अपनी जगह
सीएसके ने डीसी को हराकर प्लेऑफ में बनाई अपनी जगह

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 67वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) को 77 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ सीएसके ने टूर्नामेंट के प्लेऑफ राउंड में अपनी जगह बना ली। एमएस धोनी (MS Dhoni) एन्ड कंपनी अब 23 मई को क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेलने उतरेगी। वहीं, चेन्नई के शानदार तरीके से प्लेऑफ में पहुंचने पर टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का सोशल मीडिया पर किया एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम है। धोनी की अगुवाई में सीएसके चार बार आईपीएल का टाइटल अपने नाम कर चुकी है और टीम अपने पांचवें खिताब को जीतने के करीब है। ये रिकॉर्ड 12वीं बार है जब सीएसके ने आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई है। सीएसके के अंतिम-4 में जाने से फैंस काफी खुश हैं। इस बीच टीम के पूर्व खिलाड़ी और गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और इसके जरिये उन्होंने कुछ पूर्व क्रिकेटरों द्वारा की गई उनकी भविष्यवाणी को लेकर उनका मजाक बनाया है।

रविवार को ब्रावो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें कई सारे पूर्व खिलाड़ियों ने एक्सपर्ट के तौर पर उन दो टॉप टीमों के नाम बताएं हैं जो उनके हिसाब से टूर्नामेंट के प्लेऑफ राउंड के खत्म होने के बाद सबसे ऊपर रहने वाली थीं। यह भविष्यवाणी उन्होंने मेगा लीग के शुरु होने से पहले की थी। इसमें ज्यादातर क्रिकेटरों ने आरसीबी, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स को चुना है और चेन्नई सुपर किंग्स का नाम किसी ने नहीं लिया था। इसी चीज को लेकर ब्रावो ने अब उन सभी एक्सपर्ट्स पर तंज कंसने के लिए यह पोस्ट साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

मुझे लगता है कि ये भविष्यवाणियां अप्रैल फूल्स डे पर की गई थीं। चेन्नई सुपर किंग्स 12 बार प्लेऑफ, 9 बार फाइनल में पहुंची और 4 बार ट्रॉफी जीत चुकी है।

ब्रावो के इस पोस्ट पर सीएसके के फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट्स में उनके रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, पांचवीं ट्रॉफी भी इस बार आने वाली है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now