IPL 2023: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने किया 'नागिन' डांस, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

 ग्रीम स्वान ने किया
Photo Courtesy : Reema Malhotra Twitter Snapshots

आईपीएल (IPL 2023) में गुरुवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों से करारी मात दी। वहीं, इस मैच से पहले फैंस को एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जब कमेंट्री पैनल में मौजूद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ऑन स्क्रीन अपने साथी कमेंटेटर्स के साथ 'नागिन' डांस करते हुए नजर आए। स्वान के इस नागिन डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ग्रीम स्वान ने किया नागिन डांस

दरअसल, ग्रीम स्वान आईपीएल 2023 के डिजिटल ब्रॉडकास्टर्स जियो सिनेमा पर अंग्रेजी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। स्वान गुरुवार को केकेआर बनाम आरसीबी मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर रीमा मल्होत्रा और अन्य साथी कमेंटेटरों के साथ प्री-मैच शो कर रहे थे। इस दौरान स्वान को बॉलीवुड गाने “नागिन.. नागिन” पर डांस करते हुए देखा गया।

स्वान अपने साथ कमेंटेटर्स के साथ मिलकर जमकर नागिन डांस किया। स्वान के इस नागिन डांस को देखकर फैंस भी हैरान रह गए। रीमा मल्होत्रा ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को भी स्वान का यह नागिन डांस काफी पंसद आ रहा है। यूजर्स इसपर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

वहीं, मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने शार्दुल ठाकुर 68, रहमनुल्लाह गुरबाज 57 और रिंकू सिंह के 46 रनों की शानदार पारी के बदौलत 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 17.4 ओवर में महज 123 रनों पर सिमट गई। इस तरह केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया। केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने 4, सुयश शर्मा ने 3 और सुनील नारेन ने 2 विकेट चटकाए।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment