IPL 2023 : GT vs CSK मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, सुरेश रैना और मैथ्यू हेडन भी आये नजर 

Neeraj
Snapshots: Chennai Super Kings Instagram
Snapshots: Chennai Super Kings Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज फैंस का रोमांच चरम सीमा पर रहने वाला है क्योंकि आज टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जायेगा, जिसमें गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी इस खिताबी मुकाबले की तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं, इस बीच प्रैक्टिस सत्र के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसका वीडियो CSK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये साझा किया है।

दरअसल, रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो की शुरुआत में GT के हेड कोच आशीष नेहरा चेन्नई के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो के साथ मस्ती-मजाक करते दिखाई देते हैं। इसके बाद नेहरा और शिवम दुबे के बीच भी कुछ मजेदार पल देखने को मिलते हैं। इस बीच सीएसके के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना भी मैदान पर खिलाड़ियों संग मुलाकात करने पहुंच जाते हैं और अपने पुराने साथी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनके गले लगते हैं।

रैना काफी समय दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ बिताते हैं। कुछ समय बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड मैथ्यू हेडन भी मैदान पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने पहुंचे जाते हैं और स्टीफन फ्लेमिंग और बाकी सदस्यों के साथ बातचीत करते दिखते हैं।

CSK ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

गले लगना, हंसी-मजाक, और येल्लो लव।

नरेंद मोदी स्टेडियम के IPL से जुड़े खास आंकड़ों पर एक नजर

गौरतलब है कि टूर्नामेंट का यह फाइनल मैच गुजरात के घरेलू मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। बता दें कि इस मैदान पर अब तक 26 आईपीएल मैच खेले गए हैं, जिसमें 13 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच जीते हैं और इतनी ही बार बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत हैं। इस स्टेडियम में उच्चतम स्कोर GT (233/3, 2023) और न्यूनतम स्कोर RR (102, 2014) के नाम दर्ज है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now