IPL फाइनल के विनिंग शॉट पर विक्की कौशल और सारा अली खान के रिएक्शन हुए वायरल

Photo courtesy: IPL/Jio Cinema
Photo courtesy: IPL Website and BCCI

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने शानदार तरीके से अपना पाचवां टाइटल जीता और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को हराकर इस सीजन की ट्रॉफी को अपने नाम किया। इस शानदार मुकाबले को देखने के लिए फैंस स्टेडियम पर उमड़ पड़े। इसी बीच स्टेडियम में बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी मैच देखने पहुंचे। उनकी सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ एक तस्वीर भी इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह मुकाबला रविवार 28 अप्रैल को होना था लेकिन बारिश के कारण फैंस को निराशा ही हाथ लगी। इसके बाद यह मुकाबला रिजर्व डे यानि 29 अप्रैल को खेला गया। बारिश के कारण मैच टलने पर लग रहा था कि शायद इसकी चमक थोड़ी फीकी पड़ जाए लेकिन फैंस का उत्साह इस मैच में देखते ही बना और लाखों की संख्या में फैंस मैदान पर अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे।

इसी बीच दर्शकों के बीच लाइलाइट बटोरी सारा अली खान और विक्की कौशल ने। मैच के बीच कई बार इन दोनों पर फोकस किया गया, जहां इस रोमांचक मुकाबले में उनकी प्रतिक्रियाएं ने लोगों का ध्यान खींचा। मैच के अंतिम शॉट का वीडियो विक्की ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाला जहाँ इन दोनों अभिनेताओं के रिएक्शन देखे जा सकते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'बदले तेरे MAHI… लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर.. तो किसे दुनिया चाहिए!!! MAHI FOR THE WIN!!! जड्डू तुम एक रॉकस्टार हो, क्या मैच रहा ये। गुजरात इस टूर्नामेंट की बेस्ट टीम रही और साफतौर आर क्रिकेट असली विजेता रहा।'

इसके अलावा मैच के दौरान इन दोनों एक्टर्स को सौरव गांगुली के साथ भी देखा गया। मैच से एक तस्वीर सामने आई जिसमें विक्की कौशल सौरव गांगुली से हाथ मिलाते हुए नजर आए। फैंस ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करना शुरु कर दिया। वहीं, इस रोमांचक जीत के बाद इन दोनों के रिएक्शन को भी फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now