IPL 2023 : 'दूसरा आप डाल गए नवाज भाई', हरभजन सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी से मांगा काम

Photo courtesy: Harbhajan Singh Instagram
Photo courtesy: Harbhajan Singh Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) काफी मजाकिया खिलाड़ी हैं और वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। उन्हें अकसर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए देखा जाता है। इसी कड़ी में उन्होंने एक और मजेदार वीडियो साझा की है जिसमें वो आईपीएल (IPL 2023) के प्री मैच शो में प्रमोशन करने आए बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है।

दरअसल, नवाजुद्दीन और नेहा अपनी आने वाले फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए थे। इस शो में हरभजन सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस वीडियो में तीनों के बीच में मजेदार बातचीत होते हुए नजर आई।

वीडियो की शुरुआत में हरभजन सिंह नवाज से काम मांगते हैं। वो कहते हैं कि नवाज भाई कोई काम-वाम दिला दो। इसपर नवाज कहते हैं कि काम कर तो लिया। हरभजन पूछते हैं कि कौनसा काम कर लिया, जिसके जवाब में नवाज बोलते हैं कि खेल लिया, दो बच्चे हो गए और क्या चाहिए।

नवाज के इस जवाब पर हरभजन बोलते हैं कि बस वही काम होता है क्या। नवाब फिर उनसे पूछते हैं कि इतना बड़ा काम कर लिया और क्या चाहिए। इसपर हरभजन नवाज से कहते हैं कि आप ही सोचो क्या काम हो सकता है मेरे लिए।

नवाज इसके बाद मजेदार तरीके से नेहा शर्मा की तरफ देखते हैं और बोलते हैं दूसका डालने का इराद है क्या। हरभजन इसके बाद हाथ जोड़ते हैं और कहते हैं कि अरे नवाज भाई मरवाओगे क्या दूसरा डाल लिया बस। इसके बाद भज्जी वहां से चले जाते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए हरभजन ने लिखा-

दूसरा आप डाल गए नवाज भाई।

हरभजन सिंह की यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि हरभजन के कॉमेडी लेवल को मैच करना किसी के बस में नहीं है तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि हरभजन आप नवाज की बात मान लीजिए आपको दूसरा काम नहीं मिलेगा। भज्जी के इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लगभग 50 हजार लोग देख चुके हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now