IPL 2023 : विजय शंकर के बच्चे के साथ ड्रेसिंग रूम में मौज-मस्ती करते नजर आये आशीष नेहरा, सामने आया मजेदार वीडियो

Neeraj
Snapshots: Gujrat Titans Instagram
Snapshots: Gujrat Titans Instagram

आईपीएल (IPL 2023) एक ऐसा टूर्नामेंट है जो लगभग दो महीनों तक खेला जाता है। इस दौरान लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से खिलाड़ी कई बार स्ट्रेस का भी शिकार हो जाते हैं ऐसे में इसे दूर करने के लिए मनोरंजन से बढ़िया दूसरा कोई भी उपाय नहीं हो सकता है। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) भी फाइनल मुकाबले के स्ट्रेस को दूर करने के लिए छोटे बच्चे के साथ मौज-मस्ती करते नजर आये, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

बता दें कि आशीष नेहरा आईपीएल 2022 से जीटी की फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं उनकी कोचिंग में टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है और कई दिग्गज टीम की सफलता में उनका सबसे बड़ा योगदान भी समझते हैं। नेहरा मैदान के अंदर और बाहर अक्सर खिलाड़ियों संग मस्ती-मजाक करते हुए दिखते हैं और उनकी सभी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। बता दें कि गुजरात टाइटंस की टीम आज टूर्नामेंट के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने उतरेगी। इससे पहले टीम के हेड कोच विजय शंकर के बेटे के साथ मस्ती के मूड में नजर आये।

दरअसल, शनिवार को गुजरात की फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह विजय शंकर के बेटे अव्यु को प्लास्टिक के स्कूटर पर बैठाकर ड्रेसिंग रूम में घुमाते नजर आये। वीडियो को साझा करते हुए GT ने कैप्शन में लिखा,

पीओवी: आप अंतिम चरण में प्रवेश कर रहे हैं। अव्यु और आशु पा।

गौरतलब है कि बीते दिन नेहरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था जिसमें वह लाल रंग की स्कूटी पर राशिद खान और मोहित शर्मा को अपने पीछे बैठाकर मैदान की सैर करवाते दिखे थे। फैंस को नेहरा का यह मजेदार अंदाज काफी पसंद आया था। वहीं, क्रिकेट की बात करें तो गुजरात और सीएसके के बीच यह मैच आज शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now