IPL 2023 : अक्षर पटेल धर्मशाला की खूबसूरत वादियों में अपनी पत्नी मेहा संग घूमते हुए नजर आये, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Axar Patel Instagram
Photo Courtesy: Axar Patel Instagram

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें चरण के लीग स्टेज में सभी टीमों ने अपने 13-13 मुकाबले खेल लिए हैं और अब सभी टीमों का सिर्फ 1-1 मैच बचा हुआ है। इसके बाद चार टीमों के बीच प्लेऑफ राउंड खेला जायेगा। गुजरात टाइटंस इकलौती टीम है जिसमें टूर्नामेंट के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद इस रेस से बाहर हैं।

दिल्ली को इस सीजन में अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमें 20 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। वहीं, इस मुकाबले से पहले टीम के स्टार ऑलराउंडर और उपकप्तान अक्षर पटेल (Axar Patel) अपनी पत्नी मेहा पटेल के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आये, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि अक्षर और मेहा ने इसी साल 26 जनवरी को सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से अक्षर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में उन्हें अपने परिवार से दूर रहना पड़ा है। हालाँकि, आईपीएल में अक्षर को खेल के साथ मेहा के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है। अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 15 रनों से हराया था और यह मुकाबला धर्मशाला में खेला गया था।

मैच के बाद अक्षर और मेहा धर्मशाला की खूबसूरत वादियों का मजा लेते नजर आये, जिसकी एक झलक शुक्रवार को डीसी के उपकप्तान अक्षर के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में देखने को मिली। तस्वीरों में अक्षर ने पहाड़ी लोगों की तरह टोपी लगा रखी है और दोनों साथ में काफी एन्जॉय करते दिख रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

सच पूछो तो कम ही है, हम जैसे तो बस हम ही है।

29 वर्षीय अक्षर ने इस सीजन में अब तक खेले 13 मैचों में 29.78 की औसत और 137.44 के स्ट्राइक रेट से 268 रन बनाये हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। गेंदबाजी में 11 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now