IPL 2023 : कुलदीप यादव ने एमएस धोनी से की मुलाकात, खास कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Kuldeep Yadav Instagram, ESPN
Photo Courtesy: Kuldeep Yadav Instagram, ESPN

डेविड वॉर्नर (David Warner) की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को आईपीएल (IPL 2023) के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs DC) के हाथों 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट में यह दिल्ली की सातवीं हार रही। वहीं, इस हार के बाद डीसी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद ना के बराबर है। इस बीच टीम के प्रमुख स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर की, जिसमें वो एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 167 रन बनाये थे। जवाबी पारी में दिल्ली की ओर से बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने को मिला और पूरे ओवर खेलने के बाद डीसी 8 विकेट गंवाकर 140 रन ही बना पाई और मैच हार गई। गुरुवार को डीसी के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर की जिसमें उनके साथ एमएस धोनी भी नजर आये। इस तस्वीर में कुलदीप मुस्कुराते हुए धोनी के चेहरे की ओर बड़े ध्यान से देख रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

माही भाई जैसे महान व्यक्ति के आसपास हमेशा मुस्कुराते रहें। उनके साथ मैदान के अंदर और बाहर बिताया गया समय कीमती है।

गौरतलब है कि 28 वर्षीय स्पिनर कुलदीप यादव के वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में शानदार आंकड़ों के पीछे धोनी का अहम योगदान रहा है। कुलदीप भी उन्हें अपना गुरु मानते हैं। अपने करियर के दौरान धोनी अक्सर कुलदीप को विकेटों के पीछे से गाइड करते नजर आते थे और वो विकेट चटकाने में सफल हो पाते थे।

वहीं, आईपीएल 2023 में कुलदीप के प्रदर्शन की बात करें तो अब तक खेले 11 मैचों में उन्होंने 9 विकेट हासिल किये है। इस दौरान उन्होंने 7.03 के इकॉनमी रेट से रन लुटाये हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now