IPL 2023 : 'बच्चा छोड़ सकते हैं लेकिन गेंद नहीं' मोहम्मद कैफ ने सुनाया युसूफ पठान के साथ का मजेदार किस्सा

Photo courtesy: Star Sports India Instagram
Photo courtesy: Star Sports India Instagram

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फील्डर्स में से एक माने जाते हैं। फैंस का मानना है कि कैफ किसी भी हालत में कोई कैच ड्रॉप नहीं कर सकते। इसे लेकर अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी कैचिंग एबिलिटी और युसूफ पठान (Yusuf Pathan) के मजेदार रिएक्शन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने शो आईपीएल ऑन स्टार चीकी सिंगल्स की एक क्लिप अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस वीडियो में मोहम्मद कैफ के साथ कॉमेडियन तन्मय भट्ट और उनकी टीम भी नजर आ रही है। तन्मय भट्ट के इंटरव्यू वैसे भी काफी मजेदार होते हैं और मोहम्मद कैफ के साथ उनकी यह बातचीत इसी को प्रमाणित भी कर रही है।

दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद कैफ की फील्डिंग पर बातचीत चल रही थी। तभी एक कॉमेडियन ने उनसे सवाल पूछा कि ऐसा कभी हुआ है कि किसी ने आपको ड्रेसिंग रूम में कोने पर आकर बोला कि यार एक दो कैच छोड़ भी दे कभी।

इसके जवाब में कैफ ने भी एक मजेदार वाकया याद किया। कैफ ने लीजेंड्स लीग का एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि मैं लीजेंड्स लीग खेल रहा था। युसूफ पठान का कैच था। मैंने कैच पकड़ लिया। बाहर आकर उसने बोला कि कैफ अपना बच्चा छोड़ सकता है लेकिन गेंद नहीं छोड़ेगा।

इस वीडियो को साझा करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने मजेदार कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा

चीजें कैफ छोड़ सकते हैं - बच्चा, चीजें कैफ नहीं छोड़ सकते - गेंद। मोहम्मद कैफ की तन्मय भट्ट और टीम के साथ इस बारे में बातचीत कि उनके साथी उनकी कैच पकड़ने की क्षमता के बारे में क्या सोचते हैं।

कैफ की इस वीडियो पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। उनका कहना है कि यह सच है कि कैफ भले ही और कुछ भी छोड़ दें लेकिन गेंद वो कभी अपने हाथों से छिटकने नहीं देंगे। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि कैफ जब खेलते थे तो जहां वो खड़े होते थे वो जगह बल्लेबाज के लिए दीवार के समान होती थी। वहां से गेंद निकालना उनके लिए सबसे मुश्किल टास्क होता था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now